Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह
Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर में रोज एक न एक विवाद सामने आता ही रहता है. लेटेस्ट एपिसोड में 'रुक बाबा रुक' गाने पर घरवालों की सुबह होती है और सभी गाने पर थिरकते हैं. इसके बाद घर के सदस्य आपस में राशन के बारे में बात करते नजर आते हैं. घरवाले कैप्टन सिद्धार्थ से राशन की बात करते हैं. भाऊ की तबियत ठीक नहीं होने पर उनकी मदद को लेकर शहनाज और आसिम में बहस होती है। शेफाली और सिद्धार्थ के बीच टेबल की सफाई बहस होने लगती है. उधर, भाऊ की मदद न करने पर घर वाले आसिम से नाराज हैं. भाऊ से आसिम, हिमांशी, रश्मि, शेफाली से राशन को लेकर डिस्कस करते हैं.

Bigg Boss 13: शो में वापसी करते ही शेफाली बग्गा ने शहनाज़ गिल से मांगी माफी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर में एक बार फिर अरहान और शेफाली का बिग बॉस स्वागत करते हैं और मधुरिमा की घर में नई शुरुआत है. इसके बाद बिग बॉस तीनों को नजरअंदाज टास्क के बारे में बताते हैं. अरहान घर के अंदर जाते हैं और रश्मि से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह अपने किचन के काम में व्यस्त रहती हैं और उन्हें नजरअंदाज करती हैं. जब रश्मि देसाई ध्यान नहीं देती हैं तो अरहान चले जाते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा टास्क मुझसे ज्यादा जरूरी है. इसके बाद आरती रश्मि से गले मिलती है और कहती है कि रश्मि मैंने उसके हाथों में अंगूठी देखी थी. इस पर रश्मि की आंखों में आंसू आ जाते हैं. घर में चाय पीने को लेकर घरवाले आपस में बहस करते हैं.

KBC की शुरुआत ने अभिताभ के स्टारडम को दिया था पुनर्जन्म

इसके बाद घर में मधुरिमा तुली आती हैं और सबसे बात करने की कोशिश करती हैं लेकिन सभी नजरअंदाज करते हैं. मधुरिमा से जब कोई घर वाला बात नहीं करता है तो वह घर के सामान ले जाने की बात करती हैं. इसके बाद वह घर से चली जाती हैं।तीनों में सबसे आखिरी में शेफाली बग्गा घर में आती हैं. वह घर में बात करने कोशिश करती हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है. शेफाली घरवालों को उनके बारे में बताती है। इसके बाद भी सभी नजरअंदाज करते हैं. उधर, शेफाली बग्गा की बातों से शहनाज और पारस खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनसे गले लग जाते हैं.इसके बाद वह घर से चली जाती हैं. बिग बॉस बताते हैं आप तीनों को दिए गए टास्क में शेफाली ने रिऐक्शन मीटर में सबसे ज्यादा स्कोर किया.

रेड बिकिनी में अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं निमकी विधायक

शादी के बंधन में बंधे छोटी सरदारनी और कुंडली भाग्य के यह स्टार्स, फोटोज हो रहीं वायरल

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -