+

बिग बॉस 13 : देवोलीना भट्टाचार्य को हुआ प्यार!, इस लंबे-चौड़े आदमी से पूरे दिन करती रही नैन-मटक्का

बिग बॉस 13 : देवोलीना भट्टाचार्य को हुआ प्यार!, इस लंबे-चौड़े आदमी से पूरे दिन करती रही नैन-मटक्का

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में देखने को मिलता है कि बिग बॉस द्वारा दिया हुआ टास्ट रद्द हो जाता है. वहीं घर में सिद्धार्थ और देबोलीना के बीच काफी अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है. देबोलीना सिद्धार्थ का हाथ साफ करती है. वहीं सिद्धार्थ भी देबोलीना से बहुत अच्छे से बात करता है. सुबह बाथरूम में देबोलिना शहनाज देबोलिना से पुछती है कि क्या हुआ है देबो तुझे प्यार तो नहीं हुआ ना, जिसके बाद देबोलीना बोलती है हां हो तो गया है, जिसके बाद शहनाज बोलती है कि सिद्धार्थ या विशाल, देबोलीना बोलती है विशाल मेरा टाइप नहीं है. मुझे सिद्धार्थ से प्यार हुआ है. उसे समझ भी आ गया है.

Bigg Boss 13: बिना कैप्टन और लग्ज़री बजट के, रश्मि और देवोलीना ने बताया कैसे गुजरेगा हफ्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस घरवालों को बोलते है कि घर के कौन 2 लोग जेल जाने के लायक है, जिसके बाद घरवाले एक दूसरे का नाम लेते है. इस दौरान माहिरा और शेफाली की बहस होती है. वहीं जब रश्मि आरती का नाम लेती है जिसके बाद आरती और रश्मि के बीच भी काफी बहस होती है. वहीं आसिम भी माहिरा का नाम लेता है जिसके बाद माहिरा और आसिम की बहस हो जाती है घरवाले सबसे ज्यादा नाम माहिरा और पारस का नाम लेते है.

कपिल शर्मा शो: कपिल ने अर्चना पूरन सिंह के जवान दिखने का खोला राज

इस पूरी प्रक्रिया के संपन्न होने के बाद माहिरा और पारस को जेल में बंद करने की सजा मिल जाती है. जिसके बाद विशाल शहनाज को बोलता है कि तु मेरे साथ खेल, जिसके बाद पारस और माहिरा जेल में बंद हो जाते है. वहीं विशाल बोलता है कि घर में 4 लड़के लंबे है पर आसिम के पास नही है जिसके बाद रश्मि अरहान की काफी तारीफ करती है. शाम को विकास उर्फ भाउ को बिग बॉस वीडियो बनाने के लिए बोलते है.

#MeToo आरोपों पर बोले सिंगर अनु मालिक, कहा- मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं

Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!

बेपनाह खूबसूरती का मालकिन उर्फी जावेद ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, फैंस को सादगी ने बनाया ​दीवाना