Bigg Boss 13 :  शहनाज गिल को नही पता भारत की राजधानी, फैंस ही उड़ा रहे मजाक
Bigg Boss 13 : शहनाज गिल को नही पता भारत की राजधानी, फैंस ही उड़ा रहे मजाक
Share:

भारत में बहुत कम समय में लोकप्रिय हो चुका टीवी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर हंसी की पात्र बन गई हैं. दरअसल, माजरा यह है कि हाल ही के शो में एक क्विज टास्क रखा गया था. जहां शहनाज गिल अपना मजाक बना बैठीं. जी हां, क्विज टास्क के दौरान जब शहनाज गिल से भारत की राजधानी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने भारत की राजधानी मुंबई को बताया. आपको याद ही होगा इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी भारत की राजधानी मुंबई को बता चुकी हैं, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था.

रूद्र ने चली चाल, संतो की जिंदगी तबाह करने की कोशिश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मुकाबला आलिया भट्ट से कर दिया और वो इस लिए क्योंकि आपको याद तो होगा ही कि करीबन 3 साल पहले कॉफी विद करण में जब आलिया भट्ट गेस्ट बन कर पहुंची थीं, तब करण ने उनसे एक जनरल नॉलेज का एक सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने पूछा कि भारत की राजधानी क्या है ? जिसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने जवाब दिया था मुंबई. आलिया भट्ट के इस जवाब के बाद यूजर्स ने उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था.फैंस ही उनका मजाक उड़ा रहे है.

शाहरुख़ को सुपरहिट फिल्म की दरकार, नहीं मिल रहा प्रोजेक्ट

इसके बाद विशाल और सिद्धार्थ की शहनाज से कुछ और जनरल नॉलेज के सवाल करते हुए 7 महाद्वीपों का नाम पूछें, लेकिन शहनाज यहां भी बुरी तरह विफल रहीं और नाम नहीं बता पाईं. शहनाज ने इस सवाल का गलत जवाब देते हुए बताया कि महाराष्ट्र, उड़ीसा और झारखंड महाद्वीप हैं, जिसके बाद न हमारे पास कुछ कहने को बचा और यूजर्स को उन्हें ट्रोल करने का एक मौका हाथ लग गया.

काम्या पंजाबी जल्द करनी वाली है दूसरी शादी, सामने आई वेडिंग डेट

अभी के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, अब प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ

कॉस्मेटिक सर्जन पर टीवी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप लेकिन अदालत ने दे दी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -