Bigg Boss13: सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद आसिम हुए इमोशनल, आरती से कही ये बाते
Bigg Boss13: सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद आसिम हुए इमोशनल, आरती से कही ये बाते
Share:

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही लड़ाइयों और ड्रामे के कारण से सुर्खियों में बना हुआ है. शो में शनिवार के एपिसोड में हाउस ड्यूटी को लेकर आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच गाली-गलौच देखने को मिलीं. दरअसल, घर की कैप्टन शहनाज आसिम रियाज को वॉशरूम साफ करने के लिए कहती हैं. लेकिन हाथ और कमर में दर्द होने के कारण से असीम वॉशरूम ड्यूटी करने से मना कर देते हैं. असीम को लगता है कि सिद्धार्थ ने शहनाज से कहकर उन्हें वॉशरूम की ड्यूटी देने को कहा है.आसिम गुस्से में शहनाज से कहते हैं कि अपने दोस्त के कहने पर मुझे काम मत दो, ये सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं और दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है. पारस छाबड़ा भी सिद्धार्थ की तरफ से आसिम से लड़ने लगते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में आसिम को उनकी फैमिली को लेकर गंदी-गंदी गालियां देते हैं, जिसे सुनकर असीम अपना आपा खो देते हैं और वो ड्रेसिंग रूम जाकर अपना गुस्सा दरवाजे पर निकालते हैं और जोर-जोर दरवाजे पर मारकर दरवाजा अंदर से तोड़ देते हैं. अपनी फैमिली के बारे में सुनकर असीम बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हैं और बिग बॉस पर सिद्धार्थ के प्रति बायस्ड होने की बात कहते हैं. रश्मि भी आसिम की बात से सहमत नजर आती हैं.

वहीं, कुछ देर बाद आसिम अपनी फैमिली के बारे में गंदा-गंदा सुनकर खुद को रोक नहीं पाते और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. हालांकि, आसिम अपने इमोशन्स पर कंट्रोल करने की काफी कोशिश करते हैं. असीम को इमोशनल होता देखकर आरती उन्हें समझाती हैं. आरती उनसे कहती हैं कि कोई तुम्हें कितनी भी गालियां दे, लेकिन तुम पलटकर किसी को गाली मत देना. असीम रोते हुए कहते हैं इन लोगों ने बहुत गलत किया. हालांकि, बाद में सिद्धार्थ शुक्ला असीम से माफी मांग लेते हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं.

राखी सावंत दे रही है आध्यात्म का ज्ञान, जानिये आत्महत्या को लेकर क्या कहा

कॉमेडियन ने शेयर किया तैमूर और कपिल की बेटी की डिलीवरी का ये किस्सा

सपना चौधरी ने कार एक्सीडेंट पर किया खुलासा, कहा-' मैंने सदर थाना पुलिस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -