BB13: फिनाले से पहले आसिम के सपोर्ट में उतरी ये एक्स गर्लफ्रेंड, फैंस से की वोट की अपील
BB13: फिनाले से पहले आसिम के सपोर्ट में उतरी ये एक्स गर्लफ्रेंड, फैंस से की वोट की अपील
Share:

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट ने कभी न कभी अटकलों का बाजार गर्म कर रखा हैं. घर में ऐसा कोई भी कंटेस्टेंट नहीं होगा जिसने शो में सुर्खियां ना बटोरी हों. अब इस सीजन के पॉपुलर कंटेस्टेंट आसिम रियाज को ही ले लीजिए. आसिम ने घर के अंदर हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है. फिर चाहे वो उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई हो या हो हिमांशी के साथ प्यार भरे पल हो, आसिम हमेशा खबरों में बने रहते हैं.

घर में अरहान की तरह आसिम पर भी ये आरोप लगे कि उनका बाहर श्रुति तुली नाम की मॉडल के साथ रिश्ते में हैं. कहा तो यहां तक गया कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन हिमांशी को प्रपोज करने के बाद आसिम ने ये साफ कर दिया था कि उनका श्रुति के साथ कोई रिश्ता नहीं है. खुद श्रुति ने भी बाहर आकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था. लेकिन आसिम की ही दोस्त सोनल वेंगुर्लेकर ने कह दिया था कि आसिम और श्रुति लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में थे.

सोनल के इस बयान से बिग बॉस घर में तो बवाल मचा ही, साथ ही घर के बाहर भी विवाद काफी बड़ गया. अब सोनल के बयान पर श्रुति ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. श्रुति कहती हैं 'मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा कि वो ये सब क्यों बोल रही है. शायद सुर्खियों में आने के लिए वो ये सब कर रही है. और अगर किसी को मैंने 6 महीने पहले डेट किया भी हो, इसका मतलब ये नहीं कि मैं अभी भी उसके साथ रिलेशनशिप में हूं'. वैसे श्रुति तुली आसिम के साथ रिलेशनशिप में नहीं है लेकिन उनको सपोर्ट भरपूर कर रही हैं. रोजाना उनका कोई ना कोई ट्वीट आसिम के सपोर्ट में आ ही जाता है. श्रुति ने एक बार फिर आसिम के लिए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर फैंस से आसिम के लिए वोट करने के लिए अपील की है. 

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

BB13 : फिनाले से पहले घरवालों ने ही सुना दिया फैसला, सिद्धार्थ नहीं यह बनेगा विनर

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -