भाभीजी का दुश्मन बना दोस्त, विकास ने शिल्पा को किया सरेआम गालों पर किस
भाभीजी का दुश्मन बना दोस्त, विकास ने शिल्पा को किया सरेआम गालों पर किस
Share:

बिग बॉस के घर में अब माहौल लड़ाई के साथ साथ खुशनुमा भी हो गया है. जी हां बता दे की अभी हाल ही में शो में एक दूसरे के जानी दुश्मन के रूप में नजर आने वाले प्रतिभागी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे व विकास गुप्ता के बारे में जो की एक दूसरे के साथ में हाथापाई करते हुए नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से इन दोनों के बारे में नई जानकारी मिल रही है. वह यह है कि, यहां बिग बॉस शो एक ऐसा शो है जहां कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चलता.

कौन यहां किसका दोस्त है और कौन दुश्मन ये भी नहीं कहा जा सकता. जो कंटेस्टेंट कल तक एक-दूसरे से नफरत के चलते सारी हदें पार करते नजर आते हैं, वहीं अगले दिन गले मिलते दिख जाते हैं.

यहां इशारा हो रहा है बिग बॉस के अगले एपिसोड के शॉकिंग सीन का, जिसमें एक-दूसरे के दुश्मन कहे जाने वाले विकास गुप्ता और शि‍ल्पा शिंदे किस करते नजर आएंगे. बिग बॉस का ये प्रोमो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रही हैं. जिसमे की विकास गुप्ता शिल्पा शिंदे के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -