Bigg Boss के घर में Golmaal के धुरंधर
Bigg Boss के घर में Golmaal के धुरंधर
Share:

बिगबॉस सीजन-11 जब से शुरुआत हुई है तब से ही लड़ाई झगड़ो का दौर शुरू हो गया है. घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तकरार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जहा विकास शिल्पा से पन्गा लेने में बाज नहीं आ रहे वही शिल्पा भी विकास को छेड़ने में कुछ कम नहीं है. हमेशा की तरह इस बार भी इस बार भी बिगबॉस का घर दो हिस्सों में बाँट दिया गया है. इस बार भी एक ग्रुप हिना खान के नेतृत्व में बन गया है, जिसमें अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्य शामिल हैं.

अब बिग बॉस11 के घर में हमे बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' टीम भी नजर आई है. जी हां रोहित शेट्टी के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म हम बात कर रहे है 'गोलमाल अगेन' जो कि दीपावली के दिन रिलीज होने वाली है व फिल्म का प्रमोशन भी तेजी से किया जा रहा है.

अभी कुछ समय पहले ही फिल्म के पोस्टर व् ट्रेलर ने सोशलमीडिया साइट्स पर अपना धमाल मचाया था. अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के तहत ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हमे बिग बॉस के भूचाल घर में उत्पात मचाते हुए नजर आई है आप भी देखे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -