बिग बॉस11 : DAY 6 : सही पकड़े हैं...Shilpa भाभीजी Jail से हुई फरार

आपको बता दे की रियलिटी शो 'बीग बॉस 11' दिन ब दिन मजेदार होता जा रहा है. कंटेस्टेंट के बीच होने वाले झगड़े इस शो की यूएसपी है. इस बार इसका ख्याल रखने की जिम्मेदारी शायद 'भाभी जी' शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ने ले रखी है. टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 जो कि अपने शुरुआत से ही काफी सुर्खियों में बन चला है. बिग बॉस11 में इस बार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान होस्ट के रूप में हमे नजर आ रहे है. शो के कुछ दिन क्या हुए इसके प्रतिभागी लाइमलाइट में बन आए है. जी हां बता दे कि, विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट का झगड़ा 6वें दिन मारपीट के लेवल तक पहुंच गया है. इस सीजन में बहुत जल्दी ही सभी कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के बाद अब घर के मेंबर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं.

घर में जहां अर्शी खान और आकाश, शिल्पा शिंदे का साथ दे रहे हैं, वहीं हिना खान, प्रियांक, हितेन समेत बाकी कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता की साइड नज़र आ रहे हैं. 5वां दिन बिग बॉस के घर में काफी अहम था क्योंकि कल ही इस सीजन के लिए बनी अंडरग्राउंड कालकोठरी में तीन कंटेस्टेंट्स को पहली बार भेजा गया है. बता दें कि फ्राइडे का फैसला आने से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल हुआ.

अब विकास को 'सबक' सिखाने के लिए शिल्पा शिंदे ने ऐसी गुस्ताखी कर डाली जिससे बिग बॉस उन्हें गंभीर सजा दे सकते हैं. दरअसल, शिल्पा, आकाश औैर जुबैर को तहखाने में बनी काल कोठरी में रहने की सजा दी गई थी. आधी रात शिल्पा को जाने क्या सूझी, वह जेल से बाहर भागने के तरीके ढूंढ़ने लगीं. और बाहर निकल भागी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -