BIGG BOSS-11 DAY 5: जब शिल्पा भाभी गुस्से में जल बिन मछली जैसी सरसराई...
BIGG BOSS-11 DAY 5: जब शिल्पा भाभी गुस्से में जल बिन मछली जैसी सरसराई...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 जो कि अपने शुरुआत से ही काफी सुर्खियों में बन चला है. बिग बॉस11 में इस बार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान होस्ट के रूप में हमे नजर आ रहे है. शो के कुछ दिन क्या हुए इसके प्रतिभागी लाइमलाइट में बन आए है. जी हां बता दे कि, विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट का झगड़ा 5वें दिन मारपीट के लेवल तक पहुंच गया है. इस सीजन में बहुत जल्दी ही सभी कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के बाद अब घर के मेंबर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं.

घर में जहां अर्शी खान और आकाश, शिल्पा शिंदे का साथ दे रहे हैं, वहीं हिना खान, प्रियांक, हितेन समेत बाकी कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता की साइड नज़र आ रहे हैं. 5वां दिन बिग बॉस के घर में काफी अहम था क्योंकि कल ही इस सीजन के लिए बनी अंडरग्राउंड कालकोठरी में तीन कंटेस्टेंट्स को पहली बार भेजा गया है. बता दें कि फ्राइडे का फैसला आने से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बबाल हुआ.

दिन की शुरुआत ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के साथ हुई. शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता की चाय में खराब अदरक डाल दी, जिसके बाद विकास गुप्ता भड़क गए और उन्होंने वह चाय ले जाकर शिल्पा के कपड़ों पर डाल दी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -