BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में
BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 का भव्य आगाज हो गया है. बिग बॉस11 के घर में हमे अबकी बार फिर से जबरदस्त कोहराम देखने को मिल रहा है. बिग बॉस11 का आगाज हो गया है व जिस तरह से सभी को यह उम्मीद थी की आने वाले समय में शो में हमे काफी हंगामा देखने को मिलेगा तो वही प्यार की पुंगी भी बजती दिखाई देने वाली है. जी हां दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्सविला 10' के विजेता प्रियंक शर्मा के तेवर आज कल बदलने से लगे है. कहा जा रहा है कि छोटे पर्दे की आदर्श बहू कही जाने वाली अभिनेत्री हिना खान और प्रियंक के बीच कुछ खास तो जरूर पक रहा है. वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा हिना और प्रियंक के को-कन्टेस्टेंट विकास गुप्ता का कहना है.

हाल ही में हिना और प्रियंक की एक वीडियो सामने आई है जिसमें ये दोनों वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. अब बात कर लेते है हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बारे में तो जनाब बता दे कि, 'बिग बॉस' सीजन 11 में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद और बढ़ गया है. शो के तीसरे दिन एक-दूसरे के खिलाफ वोट करने वाले सपना चौधरी से लेकर ज्योति कुमार और विकास गुप्ता से लेकर शिल्पा शिंदे तक सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते रहे.

साथ ही तीसरे दिन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने कुछ टॉस्क भी पूरे करने के लिए दिए. दिन खत्म होते-होते सपना चौधरी ने शो छोड़ने की धमकी दे दी. रात होते होते घरवाले एक बार फिर साथ बैठे इस दौरान सपना चौधरी ने कहा कि वह ज्योति की हरकतों को बर्दाशत नहीं करेंगी फिर चाहे उन्हें शो ले बाहर कर दिया जाए.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -