फिर एक दूसरे के विरुद्ध जहर उगल रहे प्रतिभागी
फिर एक दूसरे के विरुद्ध जहर उगल रहे प्रतिभागी
Share:

बिग बॉस10 के घर में अभी फ़िलहाल घरवालो के पंगो के साथ ही साथ आजकल घर के सभी सदस्य इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री पर सबसे अधिक ध्यान दे रहे हैं. और ऐसे में जब कार्ड वालों को नंबर देने का सवाल हो तो घर वालों की मनमानी तो चलनी ही है. आपको बता दे कि दर्शक आज वीकेंड के वार में देखेंगे कि सलमान सभी हाउसमेट्स से कहते हैं कि उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री से आये सभी प्रतिभागियों को अपनी तरफ से अंक देने हैं.

मनु से साहिल को मार्क्स देने को कहा गया तो उन्होंने उन्हें सिर्फ 2 दिए. वज़ह, यह बताई है कि साहिल शो में एक स्ट्रेटजी लेकर आये हैं और वह आम लोगों से अच्छी तरह बात नहीं करते हैं. इसलिए उन्हें मनु ने ज्यादा नम्बर नहीं दिए हैं। सलमान ने जब मोना से प्रियंका को मार्क्स देने को कहा तो प्रियंका ने भी मोना को केवल 2 ही मार्क्स दिए.

मोना ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वो जब बिग बॉस के घर में आयी थीं तो शुरुआती दौर से ही प्रियंका और उनमें कभी भी नहीं जमी. इसलिए उन्होंने यह तय किया कि वो उन्हें कम ही नंबर देंगी. वहीं लोपा ने एलिना को सिर्फ एक नंबर दिया. इस तरह से बिग बॉस अब घर के मेम्बरो को एक दूसरे से भिड़ाने की टेक्निक कर रहा है.  

स्वामी को मिली सलमान की नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -