स्वामी ने सनी के साथ की गंदी हरकत....

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत स्टार सनी लियोनी जो की अभी हाल ही में बिग बॉस के घर में भी हमे नजर आई व जब सनी इस घर में आई हो तो कोई विवाद न हो ऐसा हो ही नही सकता है. जब सनी ने घर में प्रवेश किया तो सभी ने उनका आत्मीयता से स्वागत सत्कार किया व बात जब स्वामी जी की आई तो स्वामी जी ने सनी को बढ़ी ही बेसब्री से गले लगाते हुए सनी का गर्मजोशी से स्वागत किया.

स्वामी की यह आवभगत को देखकर घर की लड़कियों ने उनका विरोध किया व  स्वामी जी की इस हरकत से परेशान होकर तीनों लड़कियों ने उन्हें जमकर डांटा।

लोपा ने स्वामी जी को समझाते हुए कहा, "ऐसा आप छुआ मत करिए अगर कोई लड़की आती है, सिर्फ हैंडशेक करना चाहिए।" इसपर स्वामी जी बोले, "वो एक्ट्रेस है।" ओम जी की यह बात सुन तीनों भड़क गई, उन्होंने कहा एक्ट्रेस है तो मतलब कैसे भी छू सकते हो? अपने बचाव में स्वामी जी बोले कि वे गलत भावना से नहीं छू रहे थे।

आपकी मर्जी है आप मत छुए। मुझे बिग बॉस ने ऐसा करने से मना नहीं किया है और आपके मना करने से मैं मानूंगा नहीं। स्वामी जी का ऐसा कमेंट सुन तीनों ने उन्हें खूब लताड़ लगाई. जब सनी की घर में एंट्री हुई थी तो घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स वीजे वानी, नितिभा कौल और लोपामुद्रा ने उनसे हाथ मिलाया था व स्वामी जी ने गले लगाया था जो की लड़कियों को रास नही आया.  

HOT सनी लियोनी को पसंद आया...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -