सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 जो कि अब अपने अंतिम पड़ाव में है. आपको बता दे की वैसे भी यही एक मात्र घर है जिसमे पूरा बॉलीवुड भी समाया है कहने का मतलब है की कोई भी फिल्म हो पहले उसे बिग बॉस के घर में नतमस्तक होना ही पड़ता है, यानि बॉलीवुड की हस्तियां अपनी फिल्मो के प्रमोशन में हमेशा हमे  इस घर में नजर आते रहते है. अबकी बार हमे घर पर नजर आये है किंग खान शाहरुख़ खान व हॉट-हॉट सनी लीयोन जो की सलमान के साथ में हमे नजर आए है.

आपको बता दे कि, रविवार का एपिसोड काफी खास रहा. बिग बॉस10 के मंच पर बॉलीवुड के करण-अर्जुन की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखी. इस मौके पर सलमान और शाहरुख ने एक साथ स्क्रीन पर काफी मस्ती की और धमाल भी मचाया. इस दौरान शाहरुख और सलमान के साथ सनी लियोनी भी मौजूद थी. तो जब यह अगर यह तीनो हो और मजाक व मस्ती के क्षण न हो ऐसा तो हो ही नही सकता है.

जी हाँ, सनी के सामने ही सलमान व शाहरुख़ ने अपनी एक इच्छा भी व्यक्त की. उन्होंने ने कहा, 'हम दोनों सनी के बेटा बनना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि सनी हमारी मां बने.' दरअसल, बिग बॉस में सलमान और शाहरुख फिल्म 'दीवार' का एक सीन एक्ट कर रहें थे. तथा ऐसे में ही सलमान व शाहरुख़ ने कहा कि, हम चाहते हैं कि सनी फिल्म में कभी हमारी मां बने. शाहरुख बिग बॉस में अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

अपने बोल्ड और अश्लील कमेंट्स से चर्चाओ में बनी रहने वाली राखी ने करवाया हॉट फोटोशूट

'रईस' के प्रमोशन के लिए आगे आया नन्हा अबराम...Watch Pics

जब जूते बनाने वाले से मिले शाहरुख खान

डॉन के सीक्वल पर 'रईस' का बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -