स्वामी पर संत समाज भड़का...

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस10 के घर में अभी फिलहाल आए दिन कुछ न कुछ हमे नए नए ड्रामे देखने को मिलते ही रहते है. घर में कभी प्रतिभागियों के बीच तकरार तो कभी प्यार की पींगे हमे सुनाई दे ही जाती है. घर में वैसे भी एक स्वामी है जिनके आजकल काफी चर्चे सुनने को मिल रहे है व घर में वह आए दिन कुछ न कुछ उत्पात मचाते ही रहते है. अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए है वह स्वामी ओम के लिए दुखभरी साबित होने वाली है. सुनने में आया है कि, एक टीवी कार्यक्रम में खुद को स्वामी बताने पर संत मंडल ने ओम जी पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.

दिल्ली के पंचकुईयां रोड स्थित प्राचीन संन्यास आश्रम में हुई एक बैठक में दिल्ली संत महामंडल के पदाधिकारियों ने एक स्वर में कार्यक्रम के प्रतिभागी साईं ओमनाथ की कड़े शब्दों में निंदा की है. बैठक में स्वामी पर आक्रोश व्यक्त करते हुए दिल्ली संत महामंडल के अध्यक्ष परमहंस दाती महाराज ने कहा कि, बिग बॉस में जो यह आदमी है जो की स्वंय को स्वामी और साधु के नाम से प्रचारित कर रहा है.

उसका संत परंपरा से कोई सरोकार नहीं है, वह एक सामान्य व्यक्ति है। इस व्यक्ति और उसके इस कुकृत्य से साधु एवं संत समाज की छवि पर विपरीत असर पड़ रहा है। साथ ही धार्मिक आस्था को भी क्षति हो रही है. साथ ही इन्होंने कहा की हम उसके खिलाफ कोर्ट में जाकर उसे क़ानूनी नॉटिस भी भेजेंगे.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -