ये थे बिग बॉस के सबसे वाहियात कंटेस्टेंट, एक ने लगा दी थी सलमान खान की वाट
ये थे बिग बॉस के सबसे वाहियात कंटेस्टेंट, एक ने लगा दी थी सलमान खान की वाट
Share:

टीवी पर वैसे तो कई रियलिटी शो आते हैं जिन्हे लोग पसंद करते हैं लेकिन एक शो ऐसा भी है जिसका सभी को बेताबी से इंतज़ार रहता है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस की। बिग बॉस का हर सीजन काफी मजेदार और विवादित रहा है लेकिन हर सीजन को लोगों ने प्यार दिया है। बिग बॉस के अब तक 13 सीजन आ चुके हैं और हर सीजन में ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं जिन्होंने केवल अपने सह-कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि खुद सलमान और बिग बॉस के नाक में भी दम कर दिया था। आज हम उन्ही टॉप 7 कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे थे।

1- स्वामी ओम- 'बिग बॉस 10' में नजर आए स्वामी ओम आप सभी को याद ही होंगे। जब वह घर में आए थे तब से ही उन्होंने हंगामे शुरू कर दिए थे और हर कोई उनके खिलाफ हो गया था। स्वामी ओम को कई लोगों ने प्यार दिया लेकिन कई लोग ऐसे रहे जो उनसे नफरत करने लगे और उन्हें धमकियां तक देने लगे थे। शो के दौरान स्वामी ओम ने सभी टास्क किए लेकिन एक टास्क में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें बिग बॉस ने बाहर निकाल फेंका। जी दरअसल शो में एक टास्क के दौरान उन्होंने बानी जे और रोहन मेंहरा के ऊपर अपनी यूरीन फेंक दी थी। यह दृश्य देखने के बाद उन्हें उसी समय शो से बाहर निकाल दिया गया था और बाहर निकलने के बाद उन्हें खूब भला-बुरा कहा था।

2- प्रियंका जग्गा- बिग बॉस सीज़न 10 में ही स्वामी ओम के साथ नजर आई प्रिंयका जग्गा भी आप सभी को याद ही होंगी। प्रियंका ने शो में अपनी को-कंटेस्टेंट लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी के लिए कुछ ऐसा कह दिया था कि सलमान खान ने उन्हें जमकर डांट लगाई थी लेकिन वह उनसे भी उलझ गईं थीं। जी हाँ, दरअसल शो में उन्होंने अपने साथ होने वाले कंटेस्टेंट के लिए अभद्र भाषा बोली थी और सलमान ने जब उन्हें डांटा था तो वह सलमान खान से भी लड़ने लगी थीं। यह सब होने के बाद सलमान ने उन्हें शो से निकाल दिया था। प्रियंका ने शो से बाहर जाने के बाद भी सलमान खान के बारे में भला-बुरा कहा था।

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

 

3- डॉली बिंद्रा और समीर सोनी- बिग बॉस सीजन 4 में नजर आईं डॉली बिंद्रा भी आप सभी को याद होंगी। डॉली बिंद्रा एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। शो बिग बॉस में आकर उन्होंने खूब पॉपुलरिटी हांसिल की थी और इस शो से निकलने के बाद उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी कहा था। अब बात करें विवाद की तो उन्होंने और समीर ने शो में अपनी सह-कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी से लड़ाई की थी। उस दौरान तीनो की लड़ाई इतनी अधिक हो गईं थी कि श्वेता तिवारी को कंधे पर चोंट लग गईं और इस चोट का खामियाजा डॉली और समीर को शो से उसी समय बाहर निकलकर भुगतना पड़ा था।

4- कमाल राशिद खान- आज भी बिग बॉस को फॉलो करने वाले, सलमान खान से लेकर शाहरुख़ खान तक के खिलाफ बोलने वाले KRK यानी कमाल आर खान को आप सभी ने बिग बॉस 3 में देखा होगा। इस शो में भाग लेने के बाद कमाल राशिद खान ने अपनी बातों से लोगों को चोट पहुंचाई थी। उन्होंने शो में खूब लड़ाई की और एक लड़ाई के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट रोहित वर्मा के ऊपर बोतल तक फेंक दी थी। इस लड़ाई में उनके द्वारा फेंकी गईं बोतल शमिता शेट्टी को लग गईं थी। यह सब होने के बाद उन्हें बिग बॉस ने शो से बाहर कर दिया गया था।

5- बलविंदर सिंह- बिग बॉस में आकर बंटी चोर उर्फ बलविंदर ने सिर्फ एक दिन बिताया था और उस एक दिन में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था कि उन्हें बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया था। बलविंदर ने शो में बिग बॉस को परेशान किया था और उन्होंने उस दौरान घर में लगे सभी कैमरों को कवर कर दिया था। यह सब होने के बाद बलविंदर को बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वह घर में केवल एक दिन के मेहमान बनकर आए और चले गए थे। बिग बॉस ने इसके बाद चेतावनी भी दी थी कि अगर किसी अन्य कंटेस्टेंट ने ऐसा किया तो उसके साथ भी यही होगा।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

6- जुबेर खान - बिग बॉस सीजन 11 तो आप सभी को याद ही होगा। इस सीजन में ऐसे-ऐसे स्टार्स थे कि इस सीजन को भूल पाना नामुमकिन है। इस दौरान शो में कंटेस्टेंट जुबेर खान थे। उन्होंने शो में एक नहीं बल्कि कई बार गलत भाषा का इस्तेमाल किया था और कई बार उनके साथ रहने वाले दूसरे कंटेस्टेंट ने उन्हें अपने साथ ठीक से व्यवहार करने के बारे में कहा था। बहुत बार बोलने के बाद भी जब जुबेर नहीं माने और बिग बॉस को लगा कि अब वह कंट्रोल से बाहर हैं तो बिग बॉस ने उन्हें घर से निकाल दिया था। कहा जाता है जुबेर का मुंबई के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन अच्छा था और वह एक बार वसूली के केस में जेल भी जा चुके हैं।

7- किश्वर मर्चेंट - बिग बॉस सीजन 9 में नजर आईं किश्वर मर्चेंट टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना करती हैं। किश्वर मर्चेंट ने शो में एंट्री लेकर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था। वहीं शो में उन्होंने कुछ ऐसा भी किया था कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं। जी दरअसल शो में उन्होंने वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाले ऋषभ को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था। जी हाँ, इस बात को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे और कई लोगों ने उन्हें गलत-गलत भी कहा था। उस समय शो के बाहर उनकी खूब बेज्जती हुई थी। उस दौरान उनकी इस गंदी हरकत से ऋषभ अनजान रह गए थे और उन्होंने वह पानी पी लिया था। उनकी इस गंदी हरकत के कारण उन्हें बिग बॉस ने खूब डांटा था और बाद में किश्वर को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी थी।

अनुराग कश्यप ने अमित शाह को कहा जानवर, ट्रोल होने पर माफ़ी मांगकर कहा- 'नरभक्षी कहना था'

आलिया के लिए नेगेटिव लिखने के कारण जमकर ट्रोल हुईं रंगोली चंदेल

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -