बिग बॉस के इस मशहूर विनर का वीडियो देख बोखलाए फैंस, कोरोना के कारण हो गया है ये हाल
बिग बॉस के इस मशहूर विनर का वीडियो देख बोखलाए फैंस, कोरोना के कारण हो गया है ये हाल
Share:

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का हाल ही में वीडियो सामने आया है जिसमें प्रशंसक उन्हें देखकर हैरान रह गए। दरअसल, शिल्पा किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर ड्रिलिंग मशीन से ड्रिल कर रही हैं। इस के चलते शिल्पा ने कुर्ता एवं जीन्स पहना है तथा साथ ही कैप पहनी है। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई, जिसके पास अभी काम नहीं है। वो व्यक्ति अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं। वक़्त सब ठीक कर देगा। सकारात्मक रहें।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

शिल्पा के इस वीडियो के साझा करते ही ये वायरल होने लगा। प्रशंसक द्वारा शिल्पा के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि आप तो ऑल राउंडर हैं। तो किसी ने लिखा, आप तो सुपर वुमन हैं। बता दें कि बिग बॉस में जाने से पूर्व शिल्पा शो भाबी जी घर पर हैं से बहुत लोकप्रिय हो गई थीं। शो में वह अंगूरी भाभी की भूमिका निभाती थीं जो घर-घर लोकप्रिय हो गया था। 

हालांकि निर्माताओं के साथ विवाद के पश्चात् शिल्पा ने इस शो को छोड़ दिया जिसके पश्चात् वह और शो बहुत सुर्खियों में आ गया था। निर्माताओं का कहना था कि शिल्पा के शो में ओवर डिमांड्स थे तो वहीं शिल्पा ने निर्माताओं पर अलग आरोप लगाए। वही शिल्पा के शो छोड़ने के पश्चात् शुभांगी अत्रे इस शो का भाग बनीं तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता शुभांगी ने शिल्पा का स्थान ले ही लिया। आज शुभांगी को सभी शो में बहुत पसंद करते हैं।

कोरोना के बीच झलका काम्या पंजाबी का दर्द, बोली- पति रोज PPE किट पहन ड्यूटी पर जाते थे...

अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया...

TMKOC: जेठालाल और तप्पू के वास्तविक जिंदगी में नहीं चल रहा है कुछ ठीक, जानिए क्या है बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -