इस वजह से बिग बॉस 11 की विनर ने छोड़ा ट्वीटर
इस वजह से बिग बॉस 11 की विनर ने छोड़ा ट्वीटर
Share:

इन दिनों बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वह अपने फैंस की काफी चहेती रही हैं और जब उन्होंने बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ को ट्रोल किया और लगातार उनके खिलाफ निगेटिव कमेंट करने लगी और उन्हें नापसंद किया जाने लगा. अब शिल्पा की फैन फॉलोविंग भी काफी कम हो चुकी है और इस कारण से उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है. जी दरअसल अपने फैंस से शिल्पा इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

जी हाँ, शिल्पा ने इस बात की जानकारी दी है कि ऐसा उन्होंने अपने फैंस के चलते किया है क्योंकि लोग उन्हें ट्रोल करते है और उनके फैंस इस बात को लेकर काफी परेशान हो जाते है. वहीं शिल्पा ने कहा है कि, 'ये सोशल मीडिया मेरे लिए बना ही नहीं है और इस वजह से ही मैंने ट्विटर अकाउंट को डिलीट करने का फैसला लिया.' आप सभी को बता दें कि शिल्पा के अकाउंट के डिलीट होने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए है और सभी उनकी वापसी के इंतज़ार में है. उनके ट्वीट को देखने के बाद कोई कह रहा है कि वह शिल्पा को बहुत मिस करेगा तो वहीं कई लोग का कहना है कि उन्हें शिल्पा का बेसब्री से इंतजार है. कई ऐसे भी लोग है जो शिल्पा के इस फैसले को सही भी मान रहे है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि,‘सोशल मीडिया बहुत ही खरतनाक स्थान है. मेरे फैंस मुझे लेकर बहुत ही पजेसिव हैं, जब कोई मेरे बारे में कोई नकारात्मक बात कहता है या फिर मुझे ट्रोल करता है तो वो बेचैन हो उठते हैं. ऐसे समय में मुझे बहुत लोग मैसेज भी करते हैं. मैं कहना चाहती हूं कि मुझे अपने विरोधियों से डर नहीं लगता है लेकिन मेरे फैंस को यह पसंद नहीं आता कि कोई मुझे गलत बात कहे. मुझे ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया मेरे लिए नहीं है.’'

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही मचा कोहराम

कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -