बिग बॉस की कंटेस्टेंट वीना के पति ने किया इमोशनल पोस्ट
बिग बॉस की कंटेस्टेंट वीना के पति ने किया इमोशनल पोस्ट
Share:

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री वीना नायर के बारे में तो आप जानते ही होंगे| अभिनेत्री वीना नायर की सनसनीखेज टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 2 में मजबूत प्रतिभागियों में से एक हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने शो में अपने 50 दिन सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। वहीं वीना का समर्थन करने वाले लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री के पति आरजे अमन ने एक नोट डाला था, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

इसके साथ ही अमन के दिल की बात नोट ने साइबर हमले के बारे में बताया, वीना के शो में आने के बाद से उनके परिवार का सामना करना पड़ रहा है। आरजे अमन वीना के सोशल नेटवर्किंग पेज को पोस्ट करने के लिए ले गए। नोट ने खुद को वीणा के कन्नटेन के रूप में पेश करना शुरू किया। अपने लंबे पोस्ट में, अमन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि सोशल मीडिया पर असंवेदनशील टिप्पणियों और सांडों के साथ वीना के परिवार को कितना परेशान और आहत किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमन ने उल्लेख किया कि वह अपने 3 वर्षीय छोटे बच्चे पर की गई नकारात्मक टिप्पणियों से हैरान था। वहीं उन्होंने लोगों से इस एकल कार्यक्रम के साथ एक व्यक्ति का न्याय नहीं करने का भी अनुरोध किया। इसके साथ ही अमन ने वीना का समर्थन करने के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट समाप्त किया और सभी से उनके लिए अपना समर्थन जारी रखने का अनुरोध किया। 

फिल्म आजुजीविथम के लिए पृथ्वीराज के अंदर आया नया परिवर्तन

कवाल मूवी स्टिल्स: सुरेश गोपी निभाएंगे यह किरदार

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -