बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 का प्रोमो हुआ रिलीज़
बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 का प्रोमो हुआ रिलीज़
Share:

रियलिटी शो, बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 किकस्टार्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सबसे बड़ा और विवादास्पद शो मेगास्टार अक्किनेनी नागार्जुन के अलावा फिर से होस्ट किया गया है। निर्माताओं ने नागार्जुन की विशेषता वाला एक नया प्रोमो जारी किया।

नए प्रोमो में निर्माताओं ने आधिकारिक प्रसारण की तारीख की भी घोषणा की। बिग बॉस सीजन 5 स्टार मां पर प्रसारित होगा, पहला एपिसोड 5 सितंबर को शाम 6 बजे प्रीमियर होगा। दैनिक एपिसोड रात 10 बजे और सप्ताहांत एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होंगे। वहीं, एक नए प्रोमो में होस्ट नागार्जुन ने दर्शकों से अपनी बोरियत को अलविदा कहने और बिग बॉस तेलुगु का स्वागत करने की अपील की है। इसके अतिरिक्त, शनमुख जसवंत, एंकर रवि, प्रिया, आरजे काजल, एंकर लोबो, लहरी शैरी, सरयू, कोइलम्मा फेम मानस, वीजे सनी और ऐनी मास्टर सीजन 5 के प्रतियोगी हैं। वे 100 दिनों के लिए घर में प्रवेश करेंगे।

खास बात यह है कि घर में एंट्री करने से पहले शो से पहले सभी कंटेस्टेंट को आइसोलेट कर दिया जाएगा। प्रक्रिया 5 सितंबर को कोविड-19 प्रोटोकॉल के रूप में शुरू होगी। हाल ही में बिग बॉस 5 का पहला टीजर रिलीज हुआ था और दर्शक काफी उत्साहित नजर आए थे. साथ ही, नागार्जुन द्वारा होस्ट किए गए पिछले दो सीज़न, बिग बॉस 3 और बिग बॉस 4 ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

बोम्मई ने कहा- "वह मैसूर सामूहिक बलात्कार मामले की जांच के लिए..."

Ind Vs Eng: जो रुट के बल्ले से निकला रिकार्ड्स का तूफ़ान, शतक जड़ते ही बना डाले इतने कीर्तिमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -