वीजे सनी बिग बॉस तेलुगू के विनर, मिले इतने लाख रुपए
वीजे सनी बिग बॉस तेलुगू के विनर, मिले इतने लाख रुपए
Share:

बिग बॉस तेलुगू (Bigg Boss Telugu) इन दिनों खूब पसंद किया जाने वाला शो बना रहा था। इस शो के पांचवे सीजन को नागार्जुन ने होस्ट किया था और अब इस शो का फिनाले हो चुका है। जी हाँ, और अब बिग बॉस तेलुगू सीजन 5 को अपना विजेता मिल गया है। आप सभी को बता दें कि सीजन 5 की ट्रॉफी वीजे सनी ने अपने नाम की है और पहले रनरअप शनमुख जसवंत रहे हैं। मिली जानकारी के तहत बिग बॉस तेलुगू में टॉप 3 में सिंगर श्रीराम ने भी अपनी जगह बनाई थी। बात करें वीजे सनी के बारे में तो उन्हें ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए और 25 लाख की कीमत का घर मिला है।

वहीं चैनल ने सोशल मीडिया पर संडे शो के फिनाले की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें नागार्जुन सनी को ट्रॉफी देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नागार्जुन शो के विनर की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। वहीं उसके बाद वह सनी को ट्रॉफी देते हैं। आपको यह भी जानकारी दे दें कि शो में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और नानी भी आए थे। इसी के साथ ही एक्ट्रेस श्रेया सरन ने भी शो में कई तेलुगू गानों पर परफॉर्म किया था। वहीं बिग बॉस तेलुगू में श्याम सिंह रॉय, सई पल्लवी और कीर्ति शेट्टी भी शामिल हुए थे।

इसी के साथ ही रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म पुष्पा के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर सुकुमार के साथ शो का हिस्सा बनी थीं। बात करें शो के फिनाले की तो बिग बॉस के फिनाले का हिस्सा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी बने थे। यह दोनों डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ शो में पहुंचे थे। शो में आलिया और रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए गए। इस फिल्म में नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें बिग बॉस सीजन 1 को जूनियर एनटीआर ने सीजन 2 को एक्टर नानी ने होस्ट किया था और सीजन 3 से नागार्जुन शो को होस्ट करते आ रहे हैं। शो का प्रीमियर सितंबर में हुआ था।

BB15: अपने गाने पर बहन शमिता का डांस देख शिल्पा शेट्टी ने कही यह बात

मीडिया को अनुष्का ने कहा धन्यवाद, जानिए क्यों?

सोशल मीडिया पर छाई रोते हुए वायलिन बजाने वाले बच्चे की तस्वीर, इसके पीछे की कहानी रुला देगी आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -