Bigg boss तेलुगु 5  का टीजर हुआ रिलीज़
Bigg boss तेलुगु 5 का टीजर हुआ रिलीज़
Share:

सितंबर के दूसरे सप्ताह में प्रीमियर होने वाला बिग बॉस तेलुगु 5 कुछ रिपोर्टों का सुझाव देता है। अब, रियलिटी शो के निर्माताओं ने पहला टीज़र जारी किया है। आकर्षक थीम संगीत के साथ बीबी तेलुगु 5 का लोगो लॉन्च टीज़र आकर्षक लग रहा है।

टीज़र का मुख्य आकर्षण थीम संगीत है जो अपने प्रशंसकों पर भारी प्रभाव डालता है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी को होस्ट के तौर पर कोई दूसरा एक्टर रिप्लेस करेगा। हालांकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं है। अभिनेता जूनियर एनटीआर और नानी ने क्रमशः सीजन 1 और सीजन 2 की मेजबानी की, जबकि नागार्जुन ने सीजन 3 के बाद से मेजबान के रूप में काम करना जारी रखा।

कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि वह रियलिटी शो के 5 वें संस्करण की भी मेजबानी करना जारी रखेंगे। बिग बॉस 4 का ग्रैंड फिनाले 20 दिसंबर, 2020 को हुआ, जिसमें अभिजीत ने 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक बाइक के साथ खिताब जीता। अखिल सार्थक रियलिटी शो के पहले रनर-अप के रूप में उभरे। इस बीच, 5वें सीज़न के लोगो लॉन्च टीज़र को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "#BiggBossTelugu5 लोगो का अमेज़िंग फर्स्ट लुक चेकआउट करें।" बिग बॉस तेलुगु का प्रसारण स्टार मां पर होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR MAA (@starmaa)

कोरोना के कारण मेघालय में हुई 12 मौतें, सामने आए संक्रमण के मामले

भाजपा मंत्री ने लोगों को चिकन, मटन, मछली से ज्यादा बीफ खाने के लिए किया प्रोत्साहित

मुस्लिम महिला अधिकार दिवस पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- तीन तलाक खत्म करने का फैसला मजबूत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -