बिग बॉस के टास्क ने बढ़ाई इस एक्ट्रेस की समस्या, करवानी पड़ेगी सर्जरी

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 से बाहर आने के पश्चात् एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने प्रशंसकों को एक बुरी खबर सुनाई है। देवोलीना ने पिछली रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से लाइव चैट कर प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया। देवोलीना ने इस वीडियो में अपनी सेहत के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें जल्दी ही सर्जरी करवानी होगी। 

देवोलीना ने कहा कि बृहस्पतिवार को उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना है। जिसके पश्चात् शुक्रवार को ही उनकी सर्जरी होगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा बिग बॉस के घर में किया गया उनका पोल टास्क ही उन पर भारी पड़ गया। जिसमें 19 घंटे खड़े रहने के पश्चात्, जब वो बुरी तरह गिरीं तब उनके पैर में चोट आ गई थी। देवोलीना ने कहा कि उनकी सेहत ठीक नहीं है। इस घटना से उनके पैर की नर्व डैमेज हो गई। जिसके लिए उन्हें अब सर्जरी करवानी होगी। 

वही इस वीडियो में देवोलीना ने अपने पसंदीदा बिग बॉस प्रतियोगी के बारे में चर्चा करते हुए अपने पसंदीदा प्रतियोगी के नाम का भी खुलासा किया। देवोलिना ने बताया कि उनके अनुसार जीत का ताज प्रतीक सहजपाल के सिर पर ही बंधना चाहिए। देवोलिना ने बिग बॉस 15 के विजेता के नाम के रूप में प्रतीक सहजपाल का ही नाम लिया। देवोलिना ने कहा कि वो ही उनके पसंदीदा प्रतियोगी हैं। 

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -