बिग बॉस तमिल 4 फेम शिवानी नारायणन इस फिल्म में आएंगी नज़र
बिग बॉस तमिल 4 फेम शिवानी नारायणन इस फिल्म में आएंगी नज़र
Share:

कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फाज़िल एक अखिल भारतीय फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम विक्रम है और यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फर्स्ट लुक ने पहले ही इंटरनेट पर आग लगा दी है, अब सभी की निगाहें फिल्म के कलाकारों और क्रू पर हैं।

फिल्म की फीमेल लीड के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस तमिल सीजन 4 शिवानी नारायणन मल्टी स्टारर फिल्म का हिस्सा होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानी को फिल्म में विजय सेतुपति के साथ जोड़ा जाएगा। अगर खबरों की माने तो लोकेश ने बिग बॉस तमिल में शिवानी के अभिनय से प्रभावित होकर उन्हें फिल्म में आने दिया। शिवानी को पहले पागल निलावु, सर्वनन मीनाची 3, कदईकुट्टी सिंगम और रेटाई रोजा जैसे तमिल दैनिक धारावाहिकों में देखा गया था। विक्रम फिल्मों में शिवानी की शुरुआत करेंगे। हालांकि, अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

फिल्म की बात करें तो विक्रम को लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है, जो कि खैदी और मास्टर जैसी हिट एक्शन थ्रिलर के लिए जाने जाते हैं। टीम विक्रम सहित मुख्य कलाकार वर्तमान में कराईकुडी में एक नए शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अनिरुद्ध रविचंदर संगीतकार हैं। विक्रम का निर्माण कमल हासन ने राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले किया है।

जम्मू और कश्मीर में में एक बार फिर कोरोना का कहर, सामने आए फिर इतने नए केस

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -