आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात
आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ कई बार जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. परन्तु शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ को इन लड़ाइयों को देख हंसी आ रही है. इसके अलावा एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि अब उनका आसिम और रश्मि संग कैसा इक्वेशन है? एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- जब मैं कभी बैठकर उन सभी चीजों के बारे में सोचता हूं तो मुझे उन लड़ाइयों पर हंसी आती है. मुझे उम्मीद है कि अब मेरा रश्मि देसाई और आसिम रियाज के साथ बॉन्ड कूल है. 

इसके आगे सिद्धार्थ ने बताया है की जब भी कभी मैं उनसे मिलूंगा, मुझे लगता है शो खत्म होते वक्त जैसा हमारा इक्वेशन था, वैसा ही बॉन्ड हम शेयर करेंगे. वहीं मैं जिंदगी में आगे बढ़ना पसंद करता हूं. 'मैं चाहता हूं मेरे आसपास जो भी हो, सभी के साथ मेरा अच्छा रिलेशनशिप रहे. अब हमारे बीच सब कुछ ठीक है. जब भी मिलेंगे मुझे यकीन है हम सब एंजॉय करेंगे.'आपकी जानकारी के लिए बता दें, शो में पहले आसिम और सिद्धार्थ के बीच भाइयों की तरह प्यार था. 

परन्तु 1 महीने बाद उनकी लड़ाइयां होने लगीं थी. इसके साथ ही कई बार वे दोनों एग्रेसिव भी हुए थे . वहीं उन्होंने एक-दूजे को धक्का भी मारा था . इसके साथ ही जब सिद्धार्थ शुक्ला से टीवी के अपकमिंग प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- कईयों के साथ मेरी बातचीत चल रही है. बहुत जल्द ही फैंस मुझे टीवी पर देख सकते है . इसके अलावा मैं फ्यूचर को प्लान करने में यकीन नहीं रखता. मैं वर्तमान में जीना पसंद करता हूं और अपना बेस्ट देता हूं.

सेट पर होली खेलती नजर आई मोनालिसा, देखिये एक्ट्रेस के ग्लैमरस फोटोज

शूटिंग से मिली छुट्टी तो एक्ट्रेस पहुंची होमटाउन, देखें शिवांगी जोशी की तस्वीरें

हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -