BB13 : बिगबॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की जर्नी तो, भावुक हुए शुक्ला
BB13 : बिगबॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की जर्नी तो, भावुक हुए शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना रियलिटी शो बिग बॉस अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है. इसके अलावा कई कंटेस्टेंट शो में शुरुआत से ही है और अब शो के अंत तक इसमें बने हुई हैं. वही बिग बॉस की जर्नी हर कंटेस्टेंट के लिए बहुत खास होती है और घर में एंट्री करने वाले हर कंटेस्टेंट का सपना शो का विजेता बनना होता है. इसके अलावा बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स की जर्नी का वीडियो क्लिप दिखाया है. अभी हाल ही में चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो शेयर किया है. वही इसमें मेकर्स ने सिद्धार्थ की जर्नी को बेहद शानदार तरीके से एक छोटी सी क्लिप में बनाया है.

 ऐसे में इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से लेकर हर वो पल दिखाया गया है, जिसने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. इसके साथ ही इस दौरान सिद्धार्थ के फैन्स भी उनके साथ शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उन्हें 'सिंह इज किंग' कहकर बुला रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ये सब देखकर काफी भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं. वही वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती भी स्पेशली दिखाई गई है. 

दरअसल में सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी. सिद्धार्थ शुक्ला घर से एक बार भी बेघर नहीं हुए हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे मजबूत कंटेस्टेंट भी कहा जाता है. इसके अलावा शो में अब एक मिड नाइट एविक्शन भी हुआ है. वही विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म का प्रमोशन करने घर में गए थे| परन्तु वह घर से अपने साथ एक कंटेस्टेंट को बाहर लेकर आ गए है. यानी एक कंटेस्टेंट पहले ही विजेता की रेस से बाहर हो गया है| 

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना

BB13 : लड़ते-झगड़ते बीता ये सीजन, आरती सिंह की जर्नी वीडियों ने किया भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -