बिगबॉस से पहले अर्जुन कपूर से भी भीड़ चुके है सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या था कारण
बिगबॉस से पहले अर्जुन कपूर से भी भीड़ चुके है सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या था कारण
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती घर के मजबूत कंटेस्टेंट में होती है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग घर के अलावा बाहर भी अच्छी खासी है. वही घर में सिद्धार्थ शुक्ला का अग्रेशन सबने देखा है, परन्तु इससे पहले भी सिद्धार्थ काफी अग्रेसिव दिख चुके हैं. असल में अब सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की लड़ाई देखने को मिल रही है. दरअसल बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि वह क्लोज-अप शॉट्स के लिए खड़े रहें, परन्तु सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके पैर काफी दर्द हो रहे हैं इसलिए वह खड़े नहीं रह सकते है. 

वही अर्जुन कपूर इस बात पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'मैं धूप में खड़ा हुआ हूं. हर रोज खड़े रहता हूं. तुम लोग से पहले आकर खड़ा होता हूं. मेरे पैर दर्द नहीं करते?' इसपर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'आप इतना चिल्ला क्यों रहे हो? हम लोग भी तो खड़े रहते हैं.' देखते ही देखते लड़ाई ज्यादा हो जाती हैं तो राघव जुयाल बीच में आ जाते हैं. राघव, अर्जुन को शांत करवाने के लिए कहते हैं, 'मैं समझाता हूं.' अर्जुन इस पर और गरम हो जाते हैं और कहते हैं- तू क्या समझाएगा? 

हालांकि बाद में अर्जुन कपूर शो में वापस आ जाते हैं और इसे एक प्रैंक बताते हैं. ये वीडियो क्लिप खतरों के खिलाड़ी 7 की है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 7 विजेता रहे हैं. वही सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के फिनाले वीक में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के अग्रेशन को अब उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वही सिद्धार्थ शुक्ला की घर में आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ जोरदार लड़ाई हुई थी. वही सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को कई बार धक्का तक दे दिया था.

 

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना

BB13 : लड़ते-झगड़ते बीता ये सीजन, आरती सिंह की जर्नी वीडियों ने किया भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -