शहजाद का दिखा रोमांटिक अंदाज, इस म्यूजिक वीडियो से जीता फैन्स का दिल
शहजाद का दिखा रोमांटिक अंदाज, इस म्यूजिक वीडियो से जीता फैन्स का दिल
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट शहजाद देओल की अपने न्यू म्यूजिक सोलो 'होल्ड माय हैंड' के साथ स्क्रीन पर वापसी हो गई हैं। इस म्यूजिक वीडियो में शहजाद ने अभिनय तो किया ही है किन्तु साथ-साथ बतौर गायक भी ये शहजाद का डेब्यू गाना है। सांग को HSR एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वही इस रोमांटिक सांग में पूरी तरह से नए लुक में दिखाने के अतिरिक्त, शहजाद एक बार फिर अपने चॉकलेटी बॉय लुक्स, करिश्माई चार्म तथा अपनी बेहतरीन सिंगिंग स्किल्स से दिल जीत रहे हैं। ये सांग रिलीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर वायरल होना आरम्भ हो गया है।

वही यह सांग पूर्व से ही पसंदीदा पंजाबी रोमांटिक नंबरों में से एक बन गया है। इस सांग ने डिजिटली 24 घंटे में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे यह बहुत हॉट पसंदीदा गाना बन गया है। होल्ड माय हैंड का पार्ट बनने के बारे में बताते हुए शहजाद ने कहा, "मैं हर किसी के लिए होल्ड माय हैंड देखने को ले कर बहुत उत्सुक हूं। यह एक बेहतरीन रोमांटिक नंबर है तथा यह मेरी सिंगिंग का आरम्भ भी है।"

आगे उन्होंने कहा, "मेरी मां बिना अभ्यास के अपनी वर्षो की मेहनत से एक जबरदस्त शास्त्रीय गायिका रही हैं। उनकी गायन की लकीर कुछ ऐसी है जिसे मैंने भी फॉलो किया तथा निश्चित तौर पर प्रयोग करना चाहता था। पंजाबी नंबर के साथ इसे करने का इससे अच्छा ढंग मुझे नहीं नजर आया, क्योंकि इस समय पंजाब का गीत-संगीत हकीकत में पूरी दुनिया में छाया हुआ है।"

करवा चौथ ने बिग बॉस में बनाया माहौल, अनोखे अंदाज में दिखे रुबीना-अभिनव

जल्द दुल्हनियां बनेगी गौहर खान, जैद दरबार से हुई सगाई

कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -