Bigg Boss 9 : मंदाना-रोशेल में होगी जंग, अरविन्द हो सकते है घर से बाहर
Bigg Boss 9 : मंदाना-रोशेल में होगी जंग, अरविन्द हो सकते है घर से बाहर
Share:

बिग बॉस डबल ट्रबल में धमाल जारी है. और समय के साथ रिश्तो में दरार का सिलसिला बना हुआ है. ऐसे में घर के सदस्यों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. कल बिग बॉस के घर में कप्तान प्रिंस को तीन ऐसे लोगो का नाम लेने को कहा जो घर के नियमो पर खरे नहीं उतर रहे है. ऐसे में प्रिंस ने रॉशेल, मंदाना और युविका का नाम लिया. जिसके बाद इन तीनो को तीन अलग अलग कठघरों में खड़ा किया गया.

जिसमे सबके पास बजर थे और अगर कोई एक सबसे पहले उस बजर को बजता तो अगले दो सजा के हकदार होते और अगर कोई दो लोग बजर एक साथ बजाते तो कोई तीसरा सजा का हक़दार होता और अगर तीनो लोग एक साथ बजर दबाते तो फिर इन तीनो को किन्ही दो अन्य घर के सदस्यों का नाम लेना होता. इसी बीच मंदाना और रोशेल के बीच लड़ाई शुरू हो गई है और ये जंग इतनी बाद गई है की दोनों की दोश्ती में दरार आ गई है.

और ऐसे में मंदाना और किश्वर आपस में नए दोस्त बन जाते है. वही आज होने वाले एलिमिनेशन में घर के सदस्यों में से बाहर होने वाले प्रतिभागी अरविन्द बंद सकते है. क्योकि उन्होंने अभी तक कुछ भी ऐसा नही किया है कि जनता उन्हें सपोर्ट करेगी. तो बाकि जानकारी के लिए आप हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस...बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -