अपनी शादी को लेकर हिमांशी खुराना ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ेंगे आपके होश
अपनी शादी को लेकर हिमांशी खुराना ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

पंजाब की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली हिमांशी खुराना को आप सभी ने आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा होगा. इस शो में एंट्री के बाद से वह टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. शो में शुरुआत में शहनाज संग कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली हिमांशी खुराना आखिरी में असीम रियाज संग अपनी स्पेशल दोस्ती को लेकर चर्चा में रहीं थीं. वहीं अब शो को छोड़कर वह बाहर आ चुकीं हैं और शो में असीम रियाज उनको अपना दिल दे बैठे थे.

ऐसे में असीम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को बेहद खूबसूरती से प्रपोज किया था और वहां पहले से किसी और के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से हिमांशी असीम के प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं कर पाई थीं. वहीं शो में हिमांशी ने असीम से यह वादा किया था कि वो एक फ्रेंड की तरह हमेशा उनका साथ देंगी. ऐसे में शो में हिमांशी ने यह बताया था कि वो बाहर निकलते ही शादी करने वाली हैं. अब हाल ही में घर से बाहर आने के बाद हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी शादी की खबरों को गलत बता दिया है.

जी हाँ, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर असीम की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो हिमांशी की शादी की बात करते दिख रहे हें और इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- ''मैं शादी नहीं कर रही हूं. मैं तुम्हें जल्द ही मिलूंगी.'' अब हिमांशी का ये पोस्ट देखने के बाद ऐसा लग रहा है उन्हें भी असीम से प्यार हो गया है और इसी कारण शादी कैंसल हो चुकी है. वैसे आपको याद हो इससे पहले बिग बॉस 12 में नजर आईं सृष्टि रोड़े ने भी कुछ ऐसा ही किया था.

रिलीज हुआ महफूज खान का नया गाना 'कुड़ी दा नखरा'

तीसरी बार पिता बने गिप्पी ग्रेवाल, हुआ बेटे का जन्म

हमेशा सलवार कमीज पहनने वाली सरगुन ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -