शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात
शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात
Share:

काफी समय से सभी लोगो को बिगबॉस-11 के विजेता का नाम जानने की उत्सुकता थी. और रविवार को सभी के इंतजार की घड़ी ख़त्म हो गई क्योकि रविवार को बिगबॉस-11 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ जिसमे शिल्पा शिंदे ने विजेता के ख़िताब पर अपना कब्ज़ा कर लिया. हिना खान को हराकर शिल्पा बिगबॉस-11 की विनर बन गई. शो की विनर बनने के बाद शिल्पा का कहना था कि, बिगबॉस-11 जीतना उनके लिए अनएक्सपेक्टेड था. लेकिन फिर भी उनकी मेहनत रंग लाइ और वो शो की विनर बनकर बहुत खुश है. उनके लिए ये किसी बड़े सपने के सच होने से कम नही है.

वही शो की रनरअप रही हिना खान ने जब इंटरव्यू दिया तो ऐसा लग रहा था कि उन्हे जलन हो रही हो. हिना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'टॉप-5 में आने ही मेरे लिए किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है. हर कोई शो का विनर बन सकता है लेकिन ऐसा नहीं है कि जो विनर नहीं बना वो भी किसी से कम है. मेरी अपनी फैन फॉलोविंग है और शिल्पा की अपनी फैन फॉलोविंग है.'

बता दे फिनाले में हिना और शिल्पा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. सलमान ने 10 मिनिट के लिए लाइव वोटिंग शुरू की थी जिसके बाद उन्होंने बिगबॉस-11 के विजेता का नाम घोषित कर दिया था. और शिल्पा शिंदे ने इस बार बाजी मार ली.

तो क्या अब कभी नहीं आएगा बिग बॉस

Photos : काफी स्टाइलिश हैं 'इश्कबाज़' की अनीका

फाइनल मुकाबले में हिना के साथ ही टक्कर लेना चाहती थी शिल्पा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -