लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने लगाई लताड़, सामने आया VIDEO

लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने लगाई लताड़, सामने आया VIDEO
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 की शुरुआत हो गई है तथा पहले ही दिन से बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों की क्लास लगानी शुरू कर दी। अब इस बार 16 प्रतियोगी शो में आए हैं जिसमें से एक हैं लव कटारिया। लव, एल्विश यादव के दोस्त हैं जो बीते सीजन के विनर थे। शो में आते ही लव अपने बिंदास रूप में नजर आए, मगर पहले ही दिन बिग बॉस ने उन्हें कुछ ऐसा कहा कि वह आगे कोई जवाब ही नहीं दे पाए।

दरअसल, लव को बिग बॉस, कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। फिर वह लव से बोलते हैं कि अच्छा आप सेट देखने आए हैं क्या इस घर में? इस पर लव बोलते हैं कि नहीं सर अपनी जर्नी जीने आए हैं। कुछ स्वयं के लिए करने आए हैं, कुछ अपने लोग और फैमिली के लिए। बिग बॉस ने फिर उनसे पूछा कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं तो इस पर लव कहते हैं कि शुरू में थोड़ा नर्वस था, लेकिन फिर आहिस्ता-आहिस्ता सब मिले। विशाल भाई से अच्छी दोस्ती हो गई तो छोड़ा सा खुल गया मैं। फिर मेरे साथ कोई दोस्त होता है तो मुझे लोगों की उतारने में मजा आता है? मतलब किसी को जवाब देने में। शिवानी भी अच्छी हैं तथा रणवीर भाई थोड़े चटके लगे।

बिग बॉस फिर पूछते हैं कि क्या मतलब किसी के साथ? कुछ काम अकेले नहीं किया क्या? इस पर लव बोलते हैं नहीं सर अकेले किया है, बिल्कुल किया है। बिग बॉस फिर पूछते हैं कि क्या काम किया है अकेले। लव बोलते हैं कि कई काम किए हैं और ऐसा नहीं है ट्रॉफी दोस्त के साथ लेकर जाऊंगा। ट्रॉफी तो कोई एक ही लेकर जाएगा। फिर बिग बॉस बोलते हैं एक सुझाव है, इसे रिक्वेस्ट भी समझ सकते हैं। जब जोक मार रहे हों तो मुझे बता देना जिससे मैं समझ सकूं कि मुझे हंसना है।

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस दीपिका, रुक गई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -