रुबीना पर भड़के सिद्धार्थ, जानिए क्या है वजह
रुबीना पर भड़के सिद्धार्थ, जानिए क्या है वजह
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 में आहिस्ता-आहिस्ता खेल की गति बढ़ रही है। शो में कंटेस्टेंट्स अब अपनी पर्सनैलिटी के साथ सामने आते नजर आ रहे हैं। किन्तु कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ घर के सीनियर्स भी कम फुटेज नहीं ले रहे। शुक्रवार के एप‍िसोड में एक टास्क के पश्चात् सीन‍ियर सिद्धार्थ शुक्ला, रुबीना दिलैक पर भड़कते हुए नजर आए।

दरअसल, बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में जैस्मिन भसीन तथा निक्की तंबोली के मध्य खूब बहस हुई। टास्क में एक नेट बास्केट दिया गया था जिसमें अधिक से अधिक संख्या में बॉल्स एकत्रित करने थे। जैस्मिन एवं निक्की दोनों ने बॉल एकत्रित करने के बदले एक-दूसरे के बास्केट को गिराने में लग गए, जिस दौरान निक्की तथा जैस्मिन के मध्य भयंकर जंग हुई। गेम के आखिर से पहले सीन‍ियर्स हिना खान तथा गौहर खान ने जैस्मिन को विजेता माना, जबकि सिद्धार्थ उनसे सहमत दिखाई नहीं आए। वे टास्क को निक्की एवं जैस्मिन के मध्य टाय बता रहे थे। इस दौरान उन तीनों के मध्य भी बहुत विवाद हुआ। 

वही टास्क के आखिर में सिद्धार्थ, हिना तथा गौहर के निर्णय पर ना चाहते हुए भी हामी भर देते हैं तथा जैस्मिन भसीन को विजेता अनाउंस कर दिया जाता है। इस अनाउंसमेंट के ठीक पश्चात्, रुबीना दिलैक प्रसन्न होते हुए जैस्मिन को शुभकामनाएं देती हैं तथा जोर से नारी शक्त‍ि का नारा लगताी हैं। रुबीना की इस टिप्पणी को सुनकर, पहले से नाराज सिद्धार्थ अपना क्रोध रोक नहीं पाते हैं तथा रुबीना पर चिल्लाने लगते हैं। वही उन्हें रुबीना का यह कमेंट तंज से कम नहीं लगा इसल‍िए वे बहुत भड़क जाते हैं। हालांकि बाकी लोगों ने स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया, पर सिद्धार्थ, रुबीना पर काफी क्रोधित नजर आए।

बिग बॉस के घर में मचा बवाल, इन कंटेस्टेंट के खिलाफ हुआ पूरा घर

रुबीना दिलैक से मशहूर डायरेक्टर ने की थी बतमीजी? एक्ट्रेस ने बताया हैरान करने वाला किस्सा 

शेफाली संग तस्वीर शेयर कर बोली शहनाज- 'ये मारेगी मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -