पवन गीनो थॉमस और पत्नी लावण्या ने राजीव कुमार का किया स्वागत
पवन गीनो थॉमस और पत्नी लावण्या ने राजीव कुमार का किया स्वागत
Share:

मलयालम रियलिटी शो बिग बॉस-सीज़न 2 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी, डॉ राजीव कुमार का निष्कासन कई लोगों के लिए आश्चर्यचकित कर देने वाला था। इसके साथ ही रविवार की रात, कोच्चि हवाई अड्डे पर एक विशाल स्वागत करते हुए, राजिथ अपने गृहनगर वापस चला गया। वहीं जहां कोच्चि हवाई अड्डे पर कई प्रशंसकों की भीड़ उनके प्रति अपने प्यार का इजहार कर रही थी, वहीं रियलिटी शो के पूर्व प्रतियोगी पवन गीनो थॉमस और पत्नी लावण्या ने चेन्नई एयरपोर्ट पर राजिथ से मुलाकात की।

इसके साथ ही राजिथ को 'थलाइवा' के रूप में संदर्भित करते हुए, पवन ने सनसनीखेज स्टार के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया।इसके अलावा  जैसा कि आप जानते हैं, रियलिटी शो में रजित और पवन ने शानदार तालमेल साझा किया था। वहीं रजित पावनइस बीच, बिग बॉस के होस्ट मोहनलाल का सोशल मीडिया हैंडल अपमानजनक टिप्पणियों से भरा पड़ा है, जिससे उन्हें शो से राजीव के निष्कासन के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। वहीं राजिथ के कई प्रशंसक उनके लिए अपने प्यार और एकजुटता व्यक्त करते हुए आए हैं, 'राजिथ सर हमारे दिलों में बने रहेंगे' लिख रहे हैं।

आंखों पर मिर्च लगाने से सह-प्रतियोगी रेशमा पर हमला करने के लिए रियलिटी शो से रजित को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। हालाँकि उनके एक्शन से प्रशंसकों और दर्शकों को समान रूप से झटका लगा, सप्ताहांत के एपिसोड में शो में उनकी वापसी की उच्च उम्मीद थी। फिलहाल , शनिवार के एपिसोड में, यह स्पष्ट किया गया कि रियलिटी शो राजीव के अन्यायपूर्ण कृत्य के विरुद्ध था। वहीं रेशमा के यह कहने के बाद कि उसे अब वहां नहीं चाहिए, रजित को घर से निकाल दिया गया। वहीं राजिथ के अप्रत्याशित निकास के साथ, उनके प्रशंसकों और कुछ हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लहरें पैदा की हैं।

ममूटी की नायिका शीला शादी के बंधन में बंधी

फिल्म मलिक में निमिशा सजयान का शानदार मेकओवर वायरल

मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -