सामने आया BB OTT के विनर का नाम!
सामने आया BB OTT के विनर का नाम!
Share:

वूट एप का शो बिग बॉस ओटीटी अब जल्द ही खत्म होने वाला है। शो को लेकर हर दिन नए अपडेट आ रहे हैं और अब हाल ही में यह भी सामने आ गया है कि शो की विनर का नाम उजागर हो गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत दिव्या अग्रवाल शो को जीतकर बाहर आएंगी क्योंकि उनकी जैसी परफॉर्मेंस किसी भी प्रतियोगी ने नहीं दी है। मिली जानकारी के तहत बाकी सभी प्रतियोगी अपने कनेक्शन्स के चक्कर में असली गेम से दूर होते चले गए, वहीं दिव्या ने अकेले दम पर दर्शकों को खूब प्रभावित किया है और इसी के चलते वह शो की विनर बनेंगी।

आप सभी जानते ही होंगे बिग बॉस OTT को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और वह आए दिन शो में आकर सभी की क्लास लगाते हैं। फिलहाल दिव्या की जीतने वाली खबर बिग बॉस से जुड़ी इनसाइड खबरें देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने शेयर की है। इस खबर के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ही होंगी। शो में उनको टक्कर देने वाला कोई नहीं है। उन्हें बाकी प्रतियोगियों से लगभग डबल वोट मिले हैं। उनके बाद दूसरे नम्बर पर प्रतीक सहजपाल हैं लेकिन नेहा भसीन की वजह से वो यह शो हारेंगे। नेहा की वजह से वो भटक गए, जो लोगों को पसंद नहीं आया है।’

वैसे आपको याद हो तो बीते संडे का वार में करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल की जमकर तारीफ की थी। उस समय करण जौहर ने बाकी प्रतियोगियों को नसीहत देते हुए कहा था कि 'दिव्या ने अकेले दम पर फिनाले में जगह बनाई है, जिसके लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए।' वैसे दिव्या की कई बार करण जौहर से लड़ाई भी हुई लेकिन वो वहीं डटी रहीं। खैर अभी कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

महाराष्ट्र: आधी रात को बच्ची के गले में आ लिपटा सांप और फिर...

दक्षिण भारत में इस्लामिक खलीफा स्थापित करना चाहते थे आतंकी, NIA की चार्जशीट में खुलासा

धारिया कोंवर होंगे रायजर दल के थौरा प्रत्याशी: अखिल गोगोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -