BB OTT से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से मिलना चाहती थीं दिव्या अग्रवाल

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल शो के पश्चात् अब घर में परिवार और फ्रेंड्स के साथ समय गुजार रही हैं। दिव्या ने अब प्रशंसकों के साथ लाइव इंटरैक्शन किया तथा उन्हें अपने सपोर्ट के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही दिव्या ने एक आवश्यक मैसेज भी दिया है। लाइव आते ही दिव्या ने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। दिव्या ने बताया कि जब वह शो में गई थीं तब उन्हें लगा था कि कोई उनका समर्थन नहीं करेगा, किन्तु फैक्ट को कुछ और निकला।

दिव्या ने प्रशंसकों से ये भी बोला कि उनके साथ जो प्रतियोगी थे उन्हें नकारात्मक ना बोला जाए। जो भी बोला गया है वो उनकी ओर से बोला गया है तथा उस चीज के लिए प्रशंसक किसी को कुछ ना कहें। दिव्या ने प्रशंसकों से निवेदन किया, जो भी हुआ वो सब एक गेम में हुआ, प्लीज उसे पर्सनली नहीं लीजिए। शो में जो हुआ वो वहीं समाप्त हो गया। उस बात को खींचने की या उसपर और बातचीत करने की कोई आवश्यकता नहीं है। ये सेलिब्रेशन का वक़्त है।

इसके साथ ही दिव्या ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि शो के फिनाले से पहले ही उन्हें अभिनेता के देहांत की खबर मिली। वह इससे बहुत हैरान थीं। दिव्या ने कहा कि वह शो के पश्चात् सिद्धार्थ से मिलने के बारे में सोच रही थीं। उन्होंने बताया, ‘मैं उनके अप्रूवल की प्रतीक्षा कर रही थी। हो सकता था कि सिद्धार्थ मुझे कहते कि बहुत ही बेहतरीन खेला है तुमने।’ दिव्या ने हालांकि ये भी बोला कि अभी सिद्धार्थ जहां भी होंगे वह वहां से भी मुझ पर गर्व महसूस कर रहे होंगे।

कपिल शर्मा शो में होगी नेहा कक्कड़ की एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

'खतरों के खिलाड़ी 11' के फाइनल शूट के बाद दिशा परमार संग घूमने निकले राहुल वैद्य

ख़त्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -