दिव्या अग्रवाल बनी बिग बॉस OTT की विनर, इस कंटेस्टेंट ने 25 लाख रुपए लेकर छोड़ा घर
दिव्या अग्रवाल बनी बिग बॉस OTT की विनर, इस कंटेस्टेंट ने 25 लाख रुपए लेकर छोड़ा घर
Share:

‘बिग बॉस ओटीटी’ अब खत्म हो चुका है और हमे शो का विनर भी मिल चुका है. जी हाँ, शो की शुरुआत पिछले महीने 8 अगस्‍त को रात 8 बजे की गई थी. आप सभी को बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का यह पहला सीजन था. ऐसे में शो के ओटीटी वर्जन को करण जौहर ने होस्ट किया. हर बार ‘संडे का वार’ एपिसोड में करण जौहर 8 बजे आते थे, बाकि के शेष 6 दिन शाम को 7 बजे तक शो का प्रसारण किया जाता था. वहीँ आपको यह भी बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में शुरुआत में कुल 13 कंटेस्टेंट्स थे- 'राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित.'

हालाँकि शो फिनाले में 5 कंटेस्टेंट पहुंचे थे. इस दौरान प्रतीक सहजपाल 25 लाख रुपए लेकर विनर की रेस से बाहर हो गए. वहीँ इसके बाद 4 कंटेस्टेंट में खिताब के लिए प्रतियोगिता हुई और जीत की हकदार रहीं दिव्या अग्रवाल. उन्होंने खिताब अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि शो के पहले हफ्ते ही उर्फी जावेद बाहर हो गई.

इसके बाद करण नाथ और रिद्धिमा बाहर हो गए. उसके बाद जीशान, फिर मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह और नेहा भसीन शो से बाहर हो गए. वैसे दिव्या के बारे में बात करें तो वह एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स’ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. वहीँ बाद में दोनों अलग हो गए. दोनों का ब्रेकअप मीडिया की सुर्खियों में रहा था.

यहाँ जानिए क्या है आज का पंचांग

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयां किया दर्द, बोले- मेरी बेइज्जती की गई है...

पकड़े गए आतंकी जीशान-जान मोहम्मद ने दाऊद इब्राहिम को लेकर किए हैरतअंगेज खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -