प्रतिक सहजपाल ने तोड़े बिग बॉस के नियम, फूटा घरवालों का गुस्सा
प्रतिक सहजपाल ने तोड़े बिग बॉस के नियम, फूटा घरवालों का गुस्सा
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों ‘टिकट टू फिनाले’ रेस जारी है। पहले ‘टिकट टू फिनाले’ राउंड में शमिता शेट्टी को कामयाबी मिली थी, मगर हालिया एपिसोड में जब ‘टिकट टू फिनाले’ का दूसरा राउंड हुआ तो फिनाले जाने का अवसर दिव्या अग्रवाल के हाथों से छूट गया। इसका कारण रहे उनके को-कंटेस्टेंट प्रतिक सहजपाल। प्रतिक सहजपाल कि वजह से दिव्या को ‘टिकट टू फिनाले’ नहीं प्राप्त हुआ, जिसकी वजह से वह प्रतिक पर बहुत भड़कीं।

दिव्या अग्रवाल को टिकट टू फिनाले के दूसरे राउंड में डायरेक्ट एंट्री प्राप्त हुई थी। इस राउंड में उनका सामना नेहा भसीन के साथ था। दिव्या ने यह राउंड जीता तथा वह टिकट टू फिनाले की रेस के फाइनल में जा पहुंची। दिव्या एवं नेहा के पश्चात् राकेश बापट तथा प्रतिक सहजपाल के मध्य प्रतिस्पर्धा हुई। जैसे ही बजर बजा, प्रतिक ने राकेश का जार फेंक दिया तथा तत्काल अपना जार उठा लिया। इस के चलते सभी घरवालों ने प्रतिक पर खेल के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया। हर कोई प्रतिक पर चिल्ला रहा था।

वही खेल के नियमों के मुताबिक, उन्हें अपने-अपने जार को उठाना था तथा फिर एक रैंप पर चलते हुए एक दूसरे से उसका जार छीनना अथवा गिराना था। प्रतिक ने राकेश के साथ वही किया जो उन्होंने बीती बार शमिता के साथ किया था, मगर उस समय शमिता प्रतिक पर भारी पड़ गई थीं। इस बार भी प्रतिक की चतुरता काम न आई तथा इस खेल का संचालन कर रहीं मूस जट्टाना ने राकेश को फाइनलिस्ट चुना, जिसके पश्चात् राकेश और दिव्या के द्मह्य अंतिम राउंड खेला जाना था। वहीं दूसरी तरफ प्रतिक मूस के निर्णय से दुखी था तथा उसने निर्णय को अनुचित बताया। 

'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', टोनी कक्कड़ का गाना सुनकर बोला यूजर

मां के निधन के बाद परिवार के साथ नजर आए अक्षय कुमार

Thalaivi Review: जयललिता की बायोपिक में सबकी ‘अम्मा’ साबित हुईं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -