करण जौहर पर भड़की राकेश बापट की बहन, बोली- मैं अपने भाई को...

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगियों में से राकेश बापट सबसे लोकप्रिय और शांत सदस्य हैं। एक्टर ने कई बार शो में बताया है कि उन्हें घर में एडजस्ट करने में वक़्त लग रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि वो ऐसे शख्स नहीं, जो छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई करे। हम सभी शो में राकेश बापट को पेशेंस के साथ खेलते हुए देखा है।

वही 'संडे का वार' एपिसोड पर करण जौहर ने शमिता शेट्टी पर टिप्पणी करने के लिए राकेश बापट को बहुत सुनाया तथा उन्हें 'सेक्सिस्ट' बताया। हालांकि राकेश ने अपना बचाव करने का प्रयास किया मगर उन्हें बोलने ही नहीं दिया गया। ऐसे में अब राकेश बहन शीतल बापट ने अपने भाई का समर्थन करते हुए करण जौहर को लताड़ लगाई है। राकेश की बहन शीतल बापट ने कहा, 'उनके शब्दों को गलत अर्थ निकालकर उनके विरुद्ध उपयोग किया गया। मैं और मेरा भाई चाइल्ड एजुकेशन, घरेलू हिंसा से बचे व्यक्तियों के लिए, काउंसलिंग, रिहैबिलिटेशन तथा समाज में लैंगिक रूढ़ियों तथा समाज में परिवर्तित होते जेंडर नैरेटिव्स के क्षेत्र में एक साथ काम कर रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा, मैं अपने भाई को जानती हूं तथा मुझे पता है कि उसके लिए उपयोग की जाने वाली भाषा बहुत मजबूत है तथा उसे सभी गलत वजहों के लिए लेबल किया जा रहा है।' शीतल बापट ने आगे बताया, 'यह एक सच्चाई है कि पुरुष अधिकांश वक़्त शारीरिक तौर पर महिलाओं के मुकाबले ज्यादा मजबूत होते हैं। ये बात टास्क को ध्यान में रखते हुए कही गई थी मगर इसका कुछ और ही अर्थ निकाला गया। 

मुकेश खन्ना को मिला अश्लील वेब सीरीज का ऑफर, कहा- 'मसाज करने वाली...'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस अभिनेता का हुआ एक्सीडेंट

शमिता ने राकेश को लेकर मां सुनंदा से पूछ डाला ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -