शमिता और राकेश की करीबी देख बोलीं एक्स वाइफ- 'तमाशा किए बिना...'
शमिता और राकेश की करीबी देख बोलीं एक्स वाइफ- 'तमाशा किए बिना...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को आप सभी इन दिनों बिग बॉस OTT के घर में देख रहे होंगे। जल्द ही शो का फिनाले आने वाला है। ऐसे में अगर हम बात करें शमिता के बारे में तो उन्हें अकेलेपन का अहसास बिल्कुल नहीं हो रहा है, क्योंकि वहां उन्हें फैमिली जैसा फील देने के लिए राकेश बापट हैं। वैसे बिग बॉस के घर में दिलों का मिलना नई बात नहीं हैं। इससे पहले भी कई दिल मिल चुके हैं। वहीं अब इस बार सुर्खियां बटोर रही हैं शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी। इन दिनों दोनों को लगातार साथ देखा जा रहा है और दोनों खुलकर अपनी मोहब्बत का एलान करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ????????????ℎ???? ???????????????????? (@iridhidogra)

वहीं अब हाल ही में दोनों के प्यार को देखकर राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल शमिता के लिए राकेश की दीवानगी देख रिद्धि डोगरा खुश है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही रिद्धी डोगरा से राकेश और शमिता की बढ़ती नज़दीकियों को लेकर सवाल किया गया था। तो इसके जवाब में रिद्धी ने कहा, 'अगर राकेश खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। ये उनका निजी मामला है।' वैसे रिद्धी ने ये भी कहा था कि 'वो शो में राकेश को देखना काफी पसंद कर रही हैं। वो असल में बिल्कुल वैसे ही हैं जैसा आप उन्हें शो में देख रहे रहे हैं। राकेश जिस तरह से बिना चिल्लाए या तमाशा किए अपनी बात को दूसरों के सामने रखते हैं वो देखकर रिद्धी को काफी अच्छा लग रहा है।'

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों, जब रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर में गई थीं, उस समय शमिता शेट्टी ने यह कबूल किया था कि उनके और राकेश के बीच एक 'स्पेशल कनेक्शन' है। केवल यही नहीं बल्कि वह राकेश को पसंद करती हैं। वहीं, दूसरी तरफ राकेश शमिता के लिए अपनी पसंद का इज़हार करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। राकेश कई बार शमिता को किस भी कर चुके हैं।

बिग बॉस 15 में नजर आएंगे शिवांगी जोशी और मोहसिन खान?

मौनी रॉय पर इस अभिनेता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'चेहरा भी नहीं देखना चाहता'

'राघव चड्ढा।।।मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी।।।', आखिर केजरीवाल के विधायक पर क्यों भड़की राखी सावंत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -