घर पहुंचने के बाद राकेश बापट ने शेयर की पहली पोस्ट, शमिता शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अब समाप्त हो चुका है तथा प्रतियोगी बिग बॉस के घर से निकलकर अपने-अपने घरों में जा चुके हैं। वही हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी का ग्रैंड वेलकम किया तथा उनके साथ की फोटोज साझा कीं, वहीं दूसरी ओर प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। अब अभिनेता राकेश बापट ने भी घर से बाहर आने के पश्चात् अपना फर्स्ट पोस्ट कर दिया है। 

अभिनेता जब घर के भीतर थे तो उनसे मिलने के लिए उनकी भांजी आई हुई थीं। अब घर से बाहर आने के पश्चात् राकेश ने अपनी भांजी संग तस्वीर साझा की है। साथ में उन्होंने अपने पेट डॉग को भी गोद में ले रखा है। राकेश ने दो तस्वीर साझा की हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- जहां आपका दिल होता है वहीं आपका घर होता है। 6 सप्ताह घर में गुजारने के पश्चात् इस हैपी स्पेस में आकर बेहद अच्छा महसूस हो रहा है। घर पर अपने कन्फर्ट जोन में हूं। परिवार के साथ और Murphy के साथ जो मेरा साथ कभी नहीं छोड़ता। #home #family #goodtimes #happiness।

वही राकेश की इस क्यूट तस्वीर पर शमिता ने भी प्रतिक्रिया दी है तथा हार्ट इमोजी साझा की है। जब राकेश की भांजी बिग बॉस के घर पर उनसे मुलाकात करने आई थीं तो उस दौरान उन्होंने दिव्या तथा शमिता का भी आभार व्यक्त किया था। उन्होंने दिव्या को अन्नपुर्णा बोला था। क्योंकि दिव्या हमेशा राकेश के खाने का ख्याल रखती थीं। उन्होंने शमिता की भी प्रशंसा की थी क्योंकि शमिता ने हर कठिन हालात में राकेश का समर्थन किया था।

'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री

दिलजीत दोसांझ संग ‘हौंसला रख’ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल

'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -