बिग बॉस में 'परम सुंदरी' बनकर मलाइका अरोड़ा ने की धमाकेदार एंट्री, सामने आया वीडियो
बिग बॉस में 'परम सुंदरी' बनकर मलाइका अरोड़ा ने की धमाकेदार एंट्री, सामने आया वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा जगत का बड़ा नाम है। मूवीज में आइटम नंबर्स करने से लेकर रियलिटी शोज में ग्लैमर एवं डांस का तड़का लगाने तक, मलाइका का कोई जवाब नहीं है। अब मलाइका अरोड़ा बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर में भी दिखाई देने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर पर मलाइका अरोड़ा, परम सुंदरी बनकर आने वाली हैं तथा वह अपने डांस से सभी का दिल जीतेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वही शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा, मिमी मूवी के सांग परम सुंदरी पर डांस कर रही हैं। उनकी अदाएं तथा लटके-झटके किसी को भी दीवाना बनाने के लिए बहुत हैं। मलाइका के साथ जहां शो में धमाल मचेगा, तो वहीं बिग बॉस इस बार अपने प्रतियोगियों का घर बसाने की तैयारी भी कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स के शो इंडियन मैचमेकिंग की सीमा आंटी उर्फ मैचमेकर सीमा तपारिया भी शो में प्रवेश लेने जा रहे हैं। सीमा तपारिया बिग बॉस की स्पेशल गेस्ट हैं, वह क्या नया लाती हैं, यह देखने वाली बात है। 

बता दें कि शो के कर्टेन रेजर का आरम्भ वूट सेलेक्ट पर हो चूका हैं। शो के प्रीमियर से पहले बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी शो के बारे में बात करने में लगे हुए हैं। इसमें अर्शी खान, रुबीना दिलैक तथा शेफाली जरीवाला समेत अन्य सम्मिलित हैं। आज रात 8 बजे बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर होने जा रहा है। तभी प्रतियोगियों के चेहरों से पर्दा भी उठाया जाएगा। 

कार्तिक आर्यन आज भी कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, साझा की ये जबरदस्त पोस्ट

राकेश ओमप्रकाश मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी 11 रुपये फीस

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -