बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स ने उड़ाया अक्षरा सिंह का मजाक, गुस्साई एक्ट्रेस बोली- मेरा वजन ज्यादा है इसलिए आप...

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के आरम्भ होते ही धमाल मच गया है। शो में पहले दिन से ही प्रतियोगियों ने बवाल मचाया है तथा अब हद तो ये हो गई की भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह को दूसरे प्रतियोगियों ने आंटी बोल दिया है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि आज के एपिसोड में नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, प्रतीक सहजपाल तथा अक्षरा सिंह एक-दूसरे की आयु को लेकर अंदाजा लगाते हैं। सभी पहले निशांत भट्ट की आयु को लेकर अंदाजा लगाया।

उन्होंने कहा कि निशात वैसे 36 वर्ष का है, मगर वो लगता 30-31 का है। इसके पश्चात् सब अक्षरा की आयु का अंदाजा लगाते हैं। सभी अक्षरा का मजाक बनाते हुए बोलते हैं कि तुम्हारी आयु तो 39-40 के बीच की लगती है। अक्षरा उन सबके कमेंट्स को सुनकर हैरान हो जाती हैं क्योंकि वह 27 वर्ष की हैं। वहीं मिलिंद तो अक्षरा को लेकर और मजाक बनाते हैं तथा बोलते कहते हैं कि आप जब कार्यक्रम में जाती होंगी तो सब आपको आंटी कहकर बुलाते होंगे न। मिलिंद की बात सुनकर बाकी सब मुस्कुराने लग जाते हैं तो वहीं अक्षरा को बुरा लग जाता है।

अक्षरा आगे सबको उत्तर देते हुए बोलती हैं, आप लोग ये सब इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि मेरा वजन अधिक है। मैं पतली होकर आप सभी को उत्तर दूंगी। वही बिग बॉस में जबसे अक्षरा आई हैं वह हर मसले पर अपनी बात अवश्य रखती हैं। कुछ दिनों पहले ही अक्षरा ने शमिता शेट्टी को प्राप्त हो रहे विशेष फुटेज के खिलाफ आवाज उठाई थी। दरअसल, शमिता के लिए विशेष गुल्टेन फ्री फूड आ रहा है। उनके फूड पर खास तौर पर नाम भी लिखा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'जागो जागो बकरे', अल्लू अर्जुन के अवतार ने लूटा फैंस का दिल

रिलीज हुआ फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'जागो जागो बकरे' का प्रोमो, नेशनल क्रश भी आएगी नजर

अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -