'तुम और मैं #shara', डिनर डेट पर एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए राकेश-शमिता

बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापत और शमिता शेट्टी के बीच गहरा रिश्ता बना था और दोनों का बांड काफी मजबूत नजर आया था. उस समय दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर एक रिश्ता था जो शो से बाहर आने के बाद भी नजर आ रहा है. जी हाँ, शो के खत्म होने के बाद दोनों के बीच नजदीकियों का ये सिलसिला जारी है और इस बात का सबूत बीते शुक्रवार को मिला है. बीते शुक्रवार को दोनों डिनर डेट पर गए थे, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amar Athwal (@unique_amarathwal)

आप देख सकते हैं शमिता और राकेश दोनों ने अपने डिनर डेट की झलक साझा की है, जिसमें वे एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस फोटो को हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया गया है और इस पर लिखा गया है 'तुम और मैं #shara'. आप देख सकते हैं दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम भी दिया है जो शारा है. शमिता का श और राकेश का रा. वैसे मिली जानकारी के तहत दोनों एक साथ रेस्तरां पर पहुंचें जहां पैपराजी पहले से उनका इंतजार कर रही थी.

यहाँ गाड़ी से उतरने के बाद दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए. आप देख सकते हैं एक वीड‍ियो में उनकी खुशी साफ जाह‍िर है और उनके द्वारा शेयर फोटो भी उनकी फील‍िंग्स को बयां कर रही है. कुछ समय पहले ही राकेश ने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि, 'उनका रिलेशनश‍िप फेक नहीं है.' राकेश ने कहा था- 'हम संपर्क में हैं और ये अच्छा है. मैंने उससे कहा कि चलो बाहर मिलते हैं क्योंकि बिग बॉस के घर में हम एक-दूसरे के बारे में ज्यादा नहीं जान पाए. और हां, हम बात करते हैं और जो भी आपने बिग बॉस ओटीटी में देखा वो झूठ नहीं था. वो बहुत अच्छी इंसान हैं और मैं उनके बारे में और जानना चाहूंगा.'

एक्स-वाइफ रिद्धि डोगरा के बयान पर अब आई राकेश बापत की प्रतिक्रिया

बिग बॉस के बाद बदली सपना चौधरी की जिंदगी, माँ बनने के बाद भी स्टेज पर करती हैं धमाकेदार डांस

TDP ने 'निषेध' पर सीएम के दावे को किया खारिज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -