बिग बॉस ओटीटी में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी की एंट्री, आज है ग्रैंड फिनाले

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वर्जन अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। बिग बॉस ओटीटी का आज मतलब शनिवार को ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का अवार्ड आज शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट तथा प्रतीक सहजपाल में से कोई एक अपने घर लेकर जाएगा। 

वही बिग बॉस ओटीटी की इस ग्रैंड फिनाले नाइट में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी जेनेलिया तथा रितेश देशमुख भी दिखाई देने वाले हैं। ग्रैंड फिनाले से एक दिन पूर्व शो में कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रवेश किया था। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी अवॉर्ड्स आयोजित किए थे। फाइनलिस्ट को एक टास्क के चलते अपनी बिग बॉस ओटीटी की यादों को फिर से देखने का अवसर प्राप्त हुआ। इस टास्क के चलते उन्हें एक तस्वीर को सुरक्षित रखना था, जबकि दूसरे को काटना था। अपनी बेहतरीन यादों को देखने के पश्चात् प्रतियोगी बहुत भावुक दिखाई दिए थे।

वही हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले का समय क्या है? तो आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले का वक़्त शाम सात बजे का है। बिग बॉस की ऑडियंस इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग वूट ऐप पर देख सकते हैं। जो लोग सोच रहे हैं कि इसे टेलीविज़न पर देख सकते हैं, तो उन्हें बता दें कि ऐसा नहीं है। यह शो सिर्फ वायकॉम के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ही देखा जा सकेगा।

'Into The Wild With Bear Grylls' शो में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे ये सुपरस्टार

शमिता को लेकर बोली शिल्पा शेट्टी- तुम बिग बॉस की विनर हो मेरी जान...

वैकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं करीना कपूर, बिकिनी में आईं नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -