VIDEO: मनी हाइस्ट के एंथम पर जमकर थिरके दिव्या, मिलिंद और अक्षरा

मनी हाइस्ट का फीवर अब बिग बॉस OTT में भी देखने को मिला है। जी दरअसल हर किसी को इसके सीजन 5 का इंतजार है। ऐसे में बीते शुक्रवार के एपिसोड में दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह ने मनी हाइस्ट के एंथम पर डांस किया। आप देख सकते हैं इस एंथम को तीनो ने मिलकर पूरा देसी टच दिया। अब तीनों का वीडियो वायरल हो रहा है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि मनी हाइस्ट का एंथम बीते हफ्ते ही नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हुआ है। यह फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अब अगर बिग बॉस ओटीटी के वीडियो की बात करें तो मिलिंद, दिव्या और अक्षरा रेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

आप देख सकते हैं दिव्या, मिलिंद और अक्षरा तीनों एंथम पर भरतनाट्यम तो कभी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। सभी अपने डांस को खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और आपको बता दें कि यह डांस उनके टास्क का हिस्सा था। जी दरअसल मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन का प्रीमियर सितंबर में होने जा रहा है। आप जानते ही होंगे ये शो चोरों के ग्रुप पर आधारित है जो चोरी की प्लानिंग करते हैं और उसे अंजाम देते हैं। शो के पहले दो सीजन स्पेन के रॉयल मिंट के इर्द-गिर्द घूमते दिखाए गए थे। बात करें बिग बॉस ओटीटी के बारे में तो इस शो में ढेर सारा ड्रामा चल रहा है। इन दिनों शो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है।

शो में जीशान को बाहर निकाल देने के बाद और नेहा-प्रतीक के बॉस मैन और बॉस लेडी बनने के बाद दिव्या, मिलिंद और अक्षरा धरने पर बैठ गए थे। तीनों का कहना था कि बिग बॉस ने उनके साथ गलत किया है। केवल यही नहीं बल्कि मिलिंद ने तो अपना सामान लेकर घर के बाहर लॉन एरिया में बैठना उचित समझा। सबसे पहले मिलिंद ने घर से बाहर जाने का फैसला लिया था लेकिन उसके बाद दिव्या और अक्षरा भी उनके सपोर्ट में धरने पर बैठी।

पेट्रोल-डीज़ल को लेकर आई खुशखबरी, आज लगातार चौथे दिन नहीं बढ़े भाव

साइड स्लिट गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने उड़ाई फैंस की नींद

Tokyo Paralympics: 'गोल्ड मेडल' से महज एक कदम दूर भाविना पटेल, जीता सेमीफइनल मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -