जीजू के जेल में होने पर भी आखिर क्यों शमिता ने ली BB OTT में एंट्री, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
जीजू के जेल में होने पर भी आखिर क्यों शमिता ने ली BB OTT में एंट्री, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बिग बॉस 15 ओटीटी प्रसारित हो चुका है। बीते रविवार को वूट पर इस शो को शुरू किया गया है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला नाम शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का है। जी दरअसल शमिता शेट्टी ने शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है और वह पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो दूसरी बार शो में आईं हैं वह भी शो के शुरुआत से ही। शमिता के जीजा यानी राज कुंद्रा इन दिनों विवादों में हैं, ऐसे में शमिता का शो में आना सभी के लिए थोड़ा चौंकाने वाला है। हालाँकि अब शमिता ने बताया है कि वह इस शो का हिस्सा क्यों बनी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

बीते रविवार के दिन शमिता ने स्टेज पर होस्ट करण जौहर को अपने शो में हिस्सा बनने के पीछे की वजह बताई है। उन्होंने कहा, 'राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उनके दिमाग में दो ख्याल चल रहे थे कि उन्हें शो का हिस्सा बनना चाहिए या नहीं।' आगे उन्होंने कहा, 'वक्त अच्छा हो, बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़ें? और सच बताउं तो बिग बॉस ता ऑफर मुझे बहुत टाइम पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त।' इसी के साथ आगे शमिता ने कहा, 'फिर इतना कुछ हो गया और मैंने सोचा कि शायद इस वक्त विग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा लेकिन कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैंने कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती।'

वहीँ शो में जब शमिता ने एंट्री की तो करण जौहर ने उन्हें अपना कनेक्शन चुनने के लिए कहा। इस पर शमिता ने राकेश बापट और करण नाथ को अपना कनेक्शन चुना। इसके बाद राकेश और करण के बीच एक टास्क हुआ और राकेश शमिता को इंप्रेस करने में सफल रहे। अब शो में शमिता और राकेश की जोड़ी बन गई है। अब देखना यह होगा कि शो में आगे क्या तहलका मचता है?

अपनी जिंदगी पर बायोपिक नहीं बनने देना चाहते नीरज चोपड़ा, बहुत खास है वजह

कर्नाटक में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अभिनव शुक्ला, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -