दिव्या अग्रवाल ने शहनाज गिल को बताया 'इरिटेटिंग', भड़के फैंस ने लगाई लताड़
दिव्या अग्रवाल ने शहनाज गिल को बताया 'इरिटेटिंग', भड़के फैंस ने लगाई लताड़
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनका परिवार तथा उनके प्रशंसक सदमे में हैं। लोग अपनी ओर से अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच बिग बॉस की एक प्रतियोगी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि वो ट्रोल होने लगी हैं।  

वही सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस ओटीटी' दिव्या अग्रवाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सिद्धार्थ शुक्ला में 'अकड़' होने की बात बोल रही है। साथ-साथ वह शहनाज गिल को इरिटेटिंग भी कह रही है। यह वीडियो सिडनाज के प्रशंसकों को कुछ खास रास नहीं आ रहा है। इसके चलते अब इस वीडियो पर कमेंट के लिए दिव्या अग्रवाल को ट्रोल किया जा रहा हैं। दरअसल, जब होस्ट ने सिद्धार्थ तथा शहनाज के बारे में पूछा तो वह अजीबोगरीब सा चेहरे बनाती दिखाई दी। शहनाज गिल पर दिव्या की ये टिप्पणी नेटिजन्स को रास नहीं आई है इसलिए सोशल मीडिया पर #PratikIsTheOTTBoss ट्रेंड कर रहा हैं।

वही इस वीडियो को शेयर कर अब #SidNaaz के प्रशंसक दिव्या को कोस रहे हैं। दिव्या अग्रवाल का ये बयान सुनकर सिडनाज के प्रशंसकों का क्रोध भड़क गया है। जिसके पश्चात् से ही दिव्या अग्रवाल निरंतर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। प्रशंसक दिव्या अग्रवाल को बहुत बुरा भला बोल रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में 'टिकट टू फिनाले' टास्क का सेकंड राउंड हुआ।

घुटनों के बल बैठकर पवनदीप ने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई अरुणिता

KKK11: फिनाले से पहले शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस बोले- जंगल बॉय हमें आप पर गर्व है...

पूरे 6 वर्ष बाद एमटीवी वीएमए में परफॉर्म करते हुए नज़र आएँगे जस्टिन बीबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -