BB OTT: दिव्या से नाराज हुईं अर्शी खान, कहा- 'कोई चैनल नहीं देगा काम'

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों धमाकेदार हो चला है। शो में हर दिन धमाका हो रहा है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। वहीँ शो में शो की कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल बीते दिनों ही में शो के होस्ट करण जौहर को खरी-खोटी सुनाती हुई दिखाई दी थीं। अब दिव्या के करण जौहर की बेइज्जती करने पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान को गुस्सा आ गया है और उन्होंने दिव्या को जमकर लताड़ा है। जी दरअसल अर्शी ने हाल ही में कहा कि, 'दिव्या को किसी की इज्जत करना नहीं आता है और करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के लिए परफेक्ट होस्ट हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

आपको बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने कहा, "मुझे लगता है करण जौहर एक फेयर होस्ट हैं। जिस तरह दिव्या करण की बेइज्जती कर रही हैं, मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वो खुद को टीवी रियलिटी शोज की क्वीन समझती हैं।लेकिन मुझे लगता है कि उनकी ये गलतफहमी जल्द ही दूर होगी।" इसी के साथ अर्शी ने आगे कहा, "अगर दिव्या का ऐसे ही बिहेवियर रहा और वो इसी एटीट्यूड के साथ खेलती रहीं तो वो दूसरी प्रियंका जग्गा बन जाएंगी। उनके साथ कोई प्रोडक्शन या चैनल काम नहीं करेगा।"

वहीँ उन्होंने यह भी कहा, "मुझे लगता है करण जौहर एक फेयर होस्ट हैं। जिस तरह दिव्या करण की बेइज्जती कर रही हैं, मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वो खुद को टीवी रियलिटी शोज की क्वीन समझती हैं।लेकिन मुझे लगता है कि उनकी ये गलतफहमी जल्द ही दूर होगी।" अंत में अर्शी ने कहा, "अगर दिव्या का ऐसे ही बिहेवियर रहा और वो इसी एटीट्यूड के साथ खेलती रहीं तो वो दूसरी प्रियंका जग्गा बन जाएंगी। उनके साथ कोई प्रोडक्शन या चैनल काम नहीं करेगा।"

Tokyo Paralympics: भारत को दो और पदक।। भालाफेंक में देवेंद्र को सिल्वर तो सुन्दर को ब्रोंज मेडल

58 वंदे भारत ट्रेनों के लिए रेलवे ने जारी किए टेंडर, 21 सितम्बर को होगी प्री-बिड मीटिंग

1 सितंबर से शुरू होगी इंदौर से दुबई के लिए अंतर्राष्ट्रीय विमान सेवा