रणवीर शौरी के सरप्राइजिंग रिवीलेशन के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत

रणवीर शौरी के सरप्राइजिंग रिवीलेशन के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत
Share:

बहुप्रतीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून की शाम को शुरू हुआ, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से 16 प्रतियोगियों का स्वागत किया गया। इनमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर शौरी भी शामिल हैं। घर में घुसते ही रणवीर शिवानी कुमारी से अपने बारे में बात करते नजर आए, इस दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

रणवीर शौरी को नहीं मिल रहा काम

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कई कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को नहीं पहचान पाए, जिनमें मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी भी शामिल हैं। शुरुआत में शिवानी का रणवीर से मतभेद था, लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। बातचीत के दौरान शिवानी ने रणवीर से उनके काम के बारे में पूछा। रणवीर ने जवाब दिया कि वह एक एक्टर हैं और फिल्मों में काम करते हैं।

शिवानी ने फिर पूछा कि उनका काम कैसा चल रहा है। इस पर रणवीर ने बेबाकी से जवाब दिया, "अगर मेरे पास काम होता, तो मैं यहाँ क्यों होता? मेरे पास अभी कोई काम नहीं है।" उन्होंने शिवानी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा काम कर रही है क्योंकि वह खुद ही कुछ बनाती और कमाती है। रणवीर ने कहा, "अब नई तकनीक आ गई है। हम पुराने ज़माने के हैं।"

रणवीर शौरी की फिल्मोग्राफी

रणवीर शौरी ने कई फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं, जिनमें "लक्ष्य," "सिर्फ," "गुड लक," "सिंह इज किंग," "फैशन," "चांदनी चौक टू चाइना," "एक था टाइगर," "अंग्रेजी मीडियम," और "टाइगर 3." रणवीर शौरी के अलावा, बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक भी हैं, जिन्होंने अपनी दो पत्नियों के साथ घर में प्रवेश किया है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

HPSC Ayurvedic Medical Officer (Group-B) Recruitment 2024 - 805 पदों के लिए ऑनलाइन करें आवेदन

Indian Navy MR Musician Batch 02/2024 Recruitment 2024 ऑनलाइन आवेदन पत्र

NHM, छत्रपति संभाजीनगर भर्ती 2024 - 55 पदों के लिए करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -