बिग बॉस ओटीटी 3: 'अगर आज काम होता, तो मैं यहां नहीं होता'... बिग बॉस के घर में पहले दिन रणवीर शौरी का दर्द दिखा

बिग बॉस ओटीटी 3: 'अगर आज काम होता, तो मैं यहां नहीं होता'... बिग बॉस के घर में पहले दिन रणवीर शौरी का दर्द दिखा
Share:

बहुप्रतीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून की शाम को शुरू हुआ, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से 16 प्रतियोगियों का स्वागत किया गया। इनमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर शौरी भी शामिल हैं। घर में घुसते ही रणवीर शिवानी कुमारी से अपने बारे में बात करते नजर आए, इस दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

रणवीर शौरी को नहीं मिल रहा काम

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कई कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को नहीं पहचान पाए, जिनमें मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी भी शामिल हैं। शुरुआत में शिवानी का रणवीर से मतभेद था, लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। बातचीत के दौरान शिवानी ने रणवीर से उनके काम के बारे में पूछा। रणवीर ने जवाब दिया कि वह एक एक्टर हैं और फिल्मों में काम करते हैं।

शिवानी ने फिर पूछा कि उनका काम कैसा चल रहा है। इस पर रणवीर ने बेबाकी से जवाब दिया, "अगर मेरे पास काम होता, तो मैं यहाँ क्यों होता? मेरे पास फिलहाल कोई काम नहीं है।" उन्होंने शिवानी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा काम कर रही है क्योंकि वह खुद ही कुछ बनाती और कमाती है। रणवीर ने कहा, "अब नई तकनीक आ गई है। हम पुराने ज़माने के हैं।"

रणवीर शौरी की फिल्मोग्राफी

रणवीर शौरी ने कई फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं, जिनमें "लक्ष्य," "सिर्फ," "गुड लक," "सिंह इज किंग," "फैशन," "चांदनी चौक टू चाइना," "एक था टाइगर," "अंग्रेजी मीडियम," और "टाइगर 3." रणवीर शौरी के अलावा, बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक भी हैं, जिन्होंने अपनी दो पत्नियों के साथ घर में प्रवेश किया है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

“मैं बताती हूँ आपको हस्तमैथुन कैसे करना है पहले एक छोटा बच्चा ढूँढो और...', कुँवारी बेगम’ ने YouTube पर बताया बच्चों के यौन शोषण का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -